लाइफ स्टाइल

23 अप्रैल के बाद मंगल का गोचर इस राशि के लिए नहीं है अच्छा

मंगल का मीन राशि में गोचर 2024: मंगल 23 अप्रैल को मीन राशि में प्रवेश करेगा. मंगल का यह गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ नहीं है. जानिए किन राशियों को सावधान रहने की आवश्यकता है.

मंगल का मीन राशि में गोचर 2024: ज्योतिष शास्त्र में मंगल को साहस और पराक्रम का स्वामी माना जाता है. इन्हें योद्धा और सेनापति का दर्जा प्राप्त है मंगल स्वभाव से एक उग्र ग्रह है. मंगल 23 अप्रैल 2024 को प्रातः 08:19 बजे मीन राशि में प्रवेश करेंगे.

मंगल का यह गोचर कुछ लोगों के लिए अच्छा नहीं रहेगा. इस गोचर के कारण कुछ राशियों के लोगों की लव लाइफ में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आइए जानते हैं मंगल का यह गोचर किस राशि के लिए मुश्किलें बढ़ाएगा.

मीन राशि

मंगल के मीन राशि में प्रवेश करने से मेष राशि वालों की परेशानियां बढ़ सकती हैं. इन लोगों के रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव आने की आसार रहती है. इस दौरान मेष राशि वालों को अपने रिश्तों को बचाना कठिन होगा. आप अपने संबंध में निराश और दुखी महसूस कर सकते हैं. पार्टनर के साथ आपका सामंजस्य भी बिगड़ सकता है. इस समय आपको संयम रखने की आवश्यकता होगी.

सिंह राशि

मंगल ग्रह के गोचर से सिंह राशि वालों को सावधान रहना होगा. इस समय आपके सख्त शब्द आप पर भारी पड़ सकते हैं. आपके मुँह से निकली कोई भी बात आपके संबंध में दरार पैदा कर सकती है. सिंह राशि वालों की थोड़ी सी ढिलाई उनके संबंध को खराब कर सकती है. आपको अपने पार्टनर के साथ संबंध बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ाने होंगे.

तुला

तुला राशि वालों के लिए यह गोचर अच्छा नहीं रहेगा. आपके लिए अपने संबंध में सुख-शांति बनाए रखना कठिन होगा. आप दोनों के बीच अहंकार उत्पन्न हो सकता है. पार्टनर के साथ आपके झगड़े बढ़ सकते हैं. आपको अपने पार्टनर के साथ किसी भी तरह के टकराव से बचना चाहिए. मंगल का घेंघा बीमारी विवाहित लोगों को भी कष्ट पहुंचा सकता है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के अपने पार्टनर के साथ संबंध खराब हो सकते हैं. मंगल आपके रिश्तों में तनाव पैदा कर सकता है. आपका अहंकार आपके प्यार का शत्रु बन सकता है. आपके लिए अपने संबंध में मिठास और प्यार बनाए रखना कठिन होगा. आपको अपने पार्टनर पर विश्वास विकसित करना होगा. इस राशि के जातकों के लिए यह गोचर चुनौतीपूर्ण रहेगा.

Related Articles

Back to top button