लाइफ स्टाइल

सूर्य गोचर 2024: 13 अप्रैल से पलट जाएगी इन लोगों की किस्मत

सूर्य गोचर 2024: सूर्य हर महीने राशि बदलता है. सूर्य एक साल में राशि चक्र पूरा करता है. वर्तमान में सूर्य मीन राशि में गोचर कर रहा है. सूर्य के इस राशि में रहने पर कोई भी शुभ कार्य नहीं किया जा सकता है. इस माह को खरमास भी बोला जाता है. लेकिन अब ये समय ख़त्म होने वाला है. क्योंकि सूर्य मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेगा.

13 अप्रैल 2024 को सूर्य रात्रि 9 बजकर 15 मिनट पर मेष राशि में गोचर करेगा. सूर्य के राशि बदलाव से कुछ राशि वालों के जीवन से कष्टों का दौर दूर हो जाएगा. अब तक आ रही परेशानियां भी समाप्त हो जाएंगी. खास तौर पर तीन राशियां ऐसी हैं जिन्हें सूर्य के गोचर से सबसे अधिक लाभ होगा. आइए आपको बताते हैं कि ये कौन सी राशि है और इससे इन्हें एक महीने तक क्या लाभ होगा.

सूर्य के राशि बदलाव का प्रभाव

वृषभ राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर फायदेमंद है. इस राशि के जातकों को बिजनेस में बड़ा लाभ होगा. आपको हर काम में कामयाबी मिलेगी. किसी बड़ी कंपनी या विदेश से जॉब का ऑफर भी आ सकता है. कोई बड़ा पद मिल सकता है और आय में भी वृद्धि होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. आकस्मिक धन फायदा का भी योग है. करियर के लिए भी समय फायदेमंद है. परिवार और मित्रों का योगदान मिलेगा.

मिथुन राशि 

सूर्य के गोचर से मिथुन राशि वालों को भी फायदा होगा. इन लोगों को करियर में उन्नति मिलेगी. आगे बढ़ने का नया अवसर मिलेगा. प्रमोशन भी संभव है. सरकारी जॉब करने वाले लोगों को उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. नया व्यवसाय प्रारम्भ करने के लिए भी अच्छा समय है. मान-सम्मान भी बढ़ेगा.

सूर्य के राशि बदलाव से सिंह राशि वालों को बड़ी राहत मिलेगी. इस राशि के जातकों के जीवन में प्रगति होगी. करियर संबंधी परेशानी हल होगी. जॉब चाहने वालों को जॉब मिल सकती है. आप अपनी प्रतिभा के दम पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे. जॉब का ऑफर भी मिल सकता है. पिता के योगदान से काम पूरा हो सकता है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां दूर होंगी.

 

Related Articles

Back to top button