लाइफ स्टाइल

सांवली सूरत पर बहुत अच्छी लगेंगी इस रंग की साड़ियां

अगर कोई आपको तोता रंग के कपड़े पहनने को दें, तो आपका उत्तर क्या होगा. जाहिर है कि आस इस रंग के कपड़े को पहनने से मना कर देंगे. क्योंकि जब भी हम कोई कपड़ो खरीदते हैं, तो सबसे पहले अपनी स्किन टोन और फिर कलर शेड देखते हैं. यह फैशन से जुड़ी एक आम बात है. वैसे तो सांवली रंगत पर हर कलर खूब फबता है, लेकिन कुछ कलर ऐसे भी होते हैं, तो आपके शरीर पर और भी अधिक खिलकर दिखते हैं. ऐसे में आपके मन में प्रश्न होगा कि इन रंगों को कैसे पहचाना जाए.

अगर आपके मन में भी यह प्रश्न है, तो यह आर्टिकल आपके लिए है. क्योंकि आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको 5 ऐसे रंगों की साड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मीडियम और डार्क स्किन टोन की लड़कियों और स्त्रियों पर काफी अच्छी लगेंगी. ऐसे में इन साड़ियों को पहनने के बाद हर कोई आपके श्यामल रंग पर दिल हार बैठेगा.

गोल्डन कलर की साड़ी

वैसे तो सांवली लड़कियों पर हर रंग अच्छा लगता है. लेकिन यदि आप आवश्यकता से अधिक सुंदर दिखना चाहती है तो आपको अपने वॉर्डरोब में गोल्डन रंग की साड़ी को जरूर शामिल करना चाहिए. यदि आपका स्किन टोन डार्क या मीडियम है, तो आप अदाकारा सोभिता धुलिपाला की तरह गोल्डन कलर की साड़ी कैरी कर सकती हैं. इसके साथ ही गोल्डन ब्राउन ब्लाउज भी आप पर खूब जचेगा. इस तरह की साड़ी कैरी करने के दौरान ब्राइट कलर की जूलरी नहीं कैरी करनी चाहिए. क्योंकि यह आपका पूरा लुक खराब कर सकती है.

क्रीम कलर की साड़ी

जिन स्त्रियों और लड़कियों की रंगत सांवली है, उनपर क्रीम कलर की साड़ी बहुत अच्छी लगेगी. आप अपने वॉर्डरोब में डार्क क्रीम या ऑफ वाइट कलर की साड़ी शामिल कर सकती हैं. इस कलर की साड़ी को ग्रीन या सिल्वर कलर की जूलरी के साथ पेयर किया जा सकता है. इस कलर की साड़ी आप सिल्क, कॉटन या नेट के फैब्रिक में भी ले सकती हैं.

क्रिमसन कलर की साड़ी

क्रिमसन एक ऐसा रंग है, जो गहरे लाल, गुलाबी और बैंगनी शेड में होता है. यह रंग भी सावंली रंग की लड़कियों पर बहुत अच्छा लगेगा. अदाकारा रश्मिका मंदाना ने इस रंग में प्लेन साड़ी पहनी थी. आप चाहें तो इसमें एंब्रॉयडरी साड़ी भी ले सकती हैं. किसी विवाह या फंक्शन में इस रंग की साड़ी पहनकर जाने के बाद हर नजर आप पर टिक जाएगी. इसलिए आपको भी क्रिमसन रंग की साड़ी को अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करना चाहिए.

स्काई ब्लू या रॉयल ब्लू साड़ी

आपने स्काई ब्लू या रॉयल ब्लू कलर तो देखा ही होगा. इस जिस रंग की साड़ी सांवली रंगत पर बहुत खिलेगी, उसका नाम टील ब्लू है. इसमें थोड़ा सा ग्रीन शेड भी मिला होता है. हाल ही में अदाकारा दीपिका पादुकोण में भी इस रंग की साड़ी को कैरी किया था. यदि आप साड़ी में कंफर्टेबल फील नहीं करती हैं, तो इस कलर का सूट भी पहन सकती हैं.

ऑरेंज पपाया कलर की साड़ी

वैसे तो संतरी कलर में कई शेड्स पाए जाते हैं, लेकिन ऑरेंज पपाया कलर सांवले रंग पर बहुत कमाल का लगेगा. बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने मोनोक्रोम लुक के लिए ऑरेंज कलर के इस शेड को चुना है. ठीक वैसे भी आप इस कलर की साड़ी में बहुत सुंदर दिखेंगी. इसके साथ ही इस रंग का अनारकली सूट भी आप पर बहुत अच्छा लगेगा.

Related Articles

Back to top button