लाइफ स्टाइल

शनि कृपा से आज इन राशियों की खुलेगी किस्मत

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हर किसी के जीवन में ग्रह नक्षत्र और राशि अहम किरदार अदा करती है ज्योतिष मुताबिक ग्रहों की चाल देखकर आदमी के भविष्य का संभावना व्यक्त किया जा सकता है ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का राशिफल, तो जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे.

 

मेष— पारिवारिक जीवन में तनाव बना रह सकता है काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका आपको मिल सकता है मन प्रसन्न बना रहेगा.

वृषभ— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है परिवार और मित्रों का पूरा योगदान मिलेगा. काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है आप छोटी यात्रा का सुख प्राप्त कर सकते हैं.

मिथुन— जॉब और कारोबार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन मुश्किलों से भरा होने वाला है काम काज की अधिकता दिनभर बनी रह सकती है परिवार में चल रही परेशानियों से तनाव बना रह सकता है.

कर्क— शादी योग जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है दिन अच्छा बना रहेगा. धन फायदा की प्राप्ति के योग बन रहे हैं अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें गाड़ी सुख की प्राप्ति हो सकती है मन प्रसन्न बना रहेगा.

सिंह— आज का दिन बढ़िया बना रहेगा. काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है. पिता से अपने मन की बात आप शेयर कर सकते हैं.

कन्या— छोटी मोटी हादसा होने से आपको अपने आपको बचना होगा. जल्दबाजी में कोई भी निर्णय करने से बचें. अन्यथा आपको इसका बुरा रिज़ल्ट झेलने को मिल सकता है काम काज की अधिकता बनी रह सकती है.

तुला— आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ होगा. धन फायदा के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. मित्रों का पूरा योगदान आपको मिल सकता है प्रेम जीवन में मधुरता बनी रह सकती है.

वृश्चिक— आज आपको किसी काम के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. मित्रों का योगदान मिलेगा. परिवार में चल रही परेशानियां हल हो सकती है. संबंधियों से आज मुलाकात हो सकती है.

धनु— प्रेम संबंधों के लिहाज से आज का दिन अच्छा होने वाला है आपको कहीं से अचानक धन फायदा मिल सकता है. छोटी मोटी यात्रा आप पूरी कर सकते हैं परिवार का योगदान आपको मिलेगा.

मकर— परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं आज का दिन ठीक बना रहेगा. कारोबार से जुड़े लोगों को फायदा मिल सकता है अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें बाहर का खाने पीने से बचना होगा.

कुंभ— आपकी सभी तरह की इच्छाएं पूरी होंगी समाज में आपका मान सम्मान बढ़ सकता है. कानूनी मामलों में पड़ने से अभी आपको बचना होगा. आज का दिन बढ़िया बना रह सकता है गाड़ी सुख की प्राप्ति होगी.

मीन— धन फायदा के अच्छे अवसरों में वृद्धि हो सकती है मगर आपको सावधानी से गाड़ी चलाने की आवश्यकता है. जॉब की तलाश कर रहे लोगों को अभी प्रतीक्षा करना पड़ सकता है. काम काज की अधिकता बनी रहेगी.

Related Articles

Back to top button