लाइफ स्टाइल

शनि की बदलती चाल 2 अक्टूबर तक इन राशियों को कर सकती है मालामाल

Shani Rashifal, Saturn Transit Today: शनि देव 6 अप्रैल को अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे. कुंभ राशि में विराजमान शनि शनिवार के दिन नक्षत्र बदलाव करेंगे. दोपहर के समय शनि देव पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं, जिसके स्वामी गुरु ग्रह हैं. शनि का नक्षत्र बदलाव सभी राशियों पर अपना असर डालेगा. दृक पंचांग के अनुसार, शनि देव का अगला नक्षत्र बदलाव 3 अक्टूबर को होगा. ऐसे में शनि की बदलती चाल 2 अक्टूबर तक कुछ राशियों को मालामाल कर सकती है तो कुछ को मुश्किलों का सामना भी करना होगा. आइए जानते हैं शनि नक्षत्र बदलाव का प्रभाव-

कन्या राशि
शनि के नक्षत्र बदलाव करने से कन्या राशि के लोगों को लाभ होगा. कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है. बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थितियों को मजबूत बनाएगा. काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. वहीं, अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शनि का यह नक्षत्र बदलाव लाभ वाला बताया जा रहा है. आपके वर्षों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे. धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी आसार दिख रही है. मां की स्वास्थ्य से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, व्यवसायी के लिए दिन बहुत ही शुभ बताया जा रहा है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए शनि का गोचर शुभ बताया जा रहा है. घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा. शनि की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे. व्यापारिक मुद्दों में आपको फायदा मिलेगा. रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी.

2 राशियां रहें अलर्ट 

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए शनि का नक्षत्र बदलाव बहुत लाभ वाला नहीं बताया जा रहा है. करियर में कलीग्स के साथ वाद-विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है. आर्थिक तौर पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. खर्च की अधिकता मन को परेशान कर सकती है. बेवजह का स्ट्रेस लेने से बचें.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों आपके लिए शनि का नक्षत्र बदलाव शुभ नहीं बताया जा रहा है. आर्थिक जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. काम पूरा करने में रुकावटें आ सकती हैं. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

 

Related Articles

Back to top button