लाइफ स्टाइल

मेष राशि में सूर्य और शुक्र की युति से इन राशियों को मिलने वाला है बेहद शुभ फल

Surya-Shukra Yuti In Aries Horoscope : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि बदलाव करते हैं. जिसका शुभ-अशुभ असर 12 राशियों पर भी पड़ता है. कल यानी 13 अप्रैल 2024 को रात 9 बजकर 15 मिनट पर ग्रहों के राजा सूर्य मेष राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं, धन-वैभव के कारक शुक्र 24 अप्रैल को 11 बजकर 58 मिनट पर मेष राशि में गोचर करेंगे और सूर्य ग्रह के साथ मिलकर शुक्रादित्य राजयोग का निर्माण करेंगे. मान्यता है कि कुंडली में शुक्रादित्य योग के निर्माण से करियर में कई बड़े परिवर्तन होते हैं. धन से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलता है और जातक का जीवन के हर क्षेत्र में भाग्य साथ देता है. मेष राशि में सूर्य और शुक्र की युति से कुछ राशियों को बहुत शुभ फल प्राप्त होंगे.

मेष राशि : मेष राशि में शुक्रादित्य राजयोग बहुत शुभ फलदायी साबित होगा. नौकरी-बिजनेस में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. प्रोफेशनल लाइफ में नयी चुनौतियों को स्वीकार करने के लिए आत्मविश्वास भरपूर होगा. नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे. नयी नौकरी का ऑफर भी मिलेगा. मैरिड लाइफ में खुशहाली आएगी.

कन्या राशि : मेष राशि में सूर्य और शुक्र की युति से कन्या राशि वालों को फायदा ही फायदा होगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. करियर में मनचाही कामयाबी मिलेगा. घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे. विद्यार्थियों को एग्जाम में अच्छे मार्क्स मिलेंगे.

तुला राशि : शुक्रादित्य राजयोग तुला राशि वालों के बहुत मंगलकारी साबित होंगे. जीवन में कई सकारात्मक परिवर्तन आएंगे. वैवाहिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी. व्यापार में विस्तार होगा. धन फायदा के नए अवसर मिलेंगे. लंबे समय से अटका हुए कार्य सफल होंगे. बकाया धन वापस मिलेगा. धन का आवक बढ़ेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे.

 

Related Articles

Back to top button