लाइफ स्टाइल

मुट्ठी भर चावल और 1 रुपये के सिक्के, दूर करेंगे काला जादू और टोटके

Black Magic Upay: जब किसी आदमी पर ब्लैक मैजिक (Black Magic) यानी काला जादू किया जाता है, तो इस अनदेखे अटैक का सबसे पहले उसके शरीर पर असर होता है, फिर मन और दिमाग पर असर होता है. हालांकि शरीर और मन इसका प्रतिरोध करते हैं. दिल की धड़कन बिना किसी कारण अचानक बढ़ जाती है. कुछ भ्रम की स्थित बनने लगती है. धीरे-धीरे काला जादू की नेगेटिव एनर्जी तन-मन और दिमाग दोनों पर हावी हो जाती है. जिनके ऊपर काला जादू होता है, वे अपने मन और मस्तिष्क में कमजोरी महसूस करने लगते हैं. रात को सोते समय अजीब और भयानक सपने आते हैं. काले जादू से प्रभावित लोगों को अकेलापन पसंद आने लगता है. भूख और प्यास मिटने लगती है. वे बीमार रहने लगते हैं. कई बार चिकित्सक और अच्छे वैद्य भी इस रोग को पकड़ नहीं पाते हैं. यह भी देखा गया है कि घर में तुलसी के पत्ते अचानक सूखने लगते हैं.

काला जादू दूर करने के उपाय

काला जादू को दूर करने का समय रहते तरीका करना बहुत जरुरी होता है. अथर्ववेद में बुरी और काली शक्तियों का वर्णन मिलता है. इस वेद में काला जादू से निपटने के अनेक मंत्र और तरीका बताए हैं. धर्म शास्त्रों में अनेक धार्मिक यज्ञ और विधि-विधान दिए गए हैं. वास्तु शास्त्र की पुस्तकों में भी काला जादू के असर को खत्म करने के लिए अनेक तरीका दिए गए हैं. यहां दिए गए कुछ सरल तरीकों से आप काला जादू के असर को कम और समाप्त कर सकते हैं.

मोर पंख के उपाय

यदि किसी का किया हुआ काला जादू अभी नया-नया है और आपको समझ आ रहा है कि मुद्दा कुछ अलग है, तो अपनी जेब में हमेशा मोर पंख और एक रुपए का सिक्का रखें. ऐसा करने से शरीर और मन में मजबूती आएगी. काले जादू की नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी और जीवन में नए अवसर भी प्राप्त होंगे.

मुट्ठी भर चावल के उपाय

एक मुट्ठी सफेद अरवा चावल, जिसे अक्षत भी कहते हैं, में 1 रुपये का सिक्का रख कर देवी दुर्गा या मां काली के मंदिर जाएं. मामूली ध्वनि में, जिसे कोई और सुन नहीं पाए, देवी माता को अपनी परेशानी बताएं और फिर चावल और सिक्का को चुपचाप मंदिर के एक कोने में रख दें. ऐसा करने से काले जादू का असर जल्द ही समाप्त हो जायेगा. जबतक असर खत्म न हो, ऐसा करते रहें.

 

कलश, स्वस्तिक और तिल ऑयल का उपाय

काले जादू की बुरी शक्तियों से आई परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए शुक्रवार के दिन अपने घर के मंदिर में ईश्वर के सामने एक चौकी बनाकर उस पर जल से भरा कलश रखें. कलश को सफेद वस्त्र से ढंक दें. फिर उस पर केसर से स्वस्तिक बनाएं और उस पर 1 रुपये का सिक्का रखें. कलश के पास तिल के ऑयल का दीया जलाएं. यह तरीका काला जादू के असर को नष्ट कर देगा.

 

चौमुखी दीपक का उपाय

रोज शाम को पूजा के बाद घर के मुख्य दरवाजे के कोने पर घी का एक चौमुखा दीपक जलाएं और इस दीपक में 1 रुपये का सिक्का डालें. ऐसा करने से घर पर किसी का फेंका हुआ काला जादू और उसकी नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी और घर की दरिद्रता भी दूर हो जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button