लाइफ स्टाइल

मिथुन में सूर्य गोचर से इन राशियों की खुलेगा किस्मत का पिटारा

Mithun Sankranti 2024: 15 जून 2024 को मिथुन सक्रांति है. इस तारीख को सूर्यदेव वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में जाएंगे. आत्मा, व्यक्तित्व, नेतृत्व और स्वास्थ्य के स्वामी सूर्य का यह राशि बदलाव राजनीति, अर्थव्यवस्था, व्यापार, बारिश-बाढ़ सहित अन्य मौसमी घटनाओं को प्रभावित करेगा. इसके साथ ही मिथुन में सूर्य गोचर का सभी राशियों पर व्यापक असर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां इससे सबसे अधिक लाभान्वित होंगी, जो उनकी किस्मत का पिटारा खोल सकता है.

मिथुन राशि में सूर्य गोचर का राशियों पर असर

वृषभ राशि:

सूर्यदेव के मिथुन राशि में गोचर का वृषभ राशि पर विशेष सकारात्मक असर होने के योग बन रहे हैं. आपके किए जा रहे कोशिश से घर में धन-धान्य की वृद्धि होगी. प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है, कुछ जातकों के इन्क्रीमेंट होने के भी योग हैं. बेरोजगारों के लिए जॉब के नए अवसर सामने आएंगे. राजनीति से जुड़े जातक चुनाव में विजयी हो सकते हैं. कारोबार से जुड़े जातक नयी नीति अपनाने से बेहतर फायदा की आशा रख सकते हैं. लंबित काम पूरे होंगे. करियर को मजबूत बनाने का स्टूडेंट्स का कोशिश सकारात्मक रिज़ल्ट दे सकता है.

धनु राशि:

धनु राशि के जातकों के लिए यह समय आत्मविश्वास से आगे बढ़ने का समय है. स्टूडेंट्स को कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त होगा, जो उनके करियर के लिए सकारात्मक और निर्णायक साबित हो सकता है. नौकरीपेशा जातकों को ऑफिसरों का समर्थन मिलेगा. प्राइवेट जॉब से जुड़े जातकों के काम से बॉस खुश होंगे, प्रमोशन के साथ काम करने के लिए अलग केबिन मिल सकता है. व्यापार के काम के सिलसिले में लंबी यात्रा के योग हैं, जो फलदायी सिद्ध होगा. घर में मांगलिक आयोजन होने की आसार है. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

मीन राशि:

मीन राशि के जातकों का मिथुन संक्रांति के बाद भाग्योदय होने के योग बन रहे हैं. जॉब बदलने की चाह रखने वाले जातक की ख़्वाहिश पूरी होगी. सरकारी जॉब का सपना भी पूरा हो सकता है. घर में आर्थिक संपन्नता बनी रहेगी. बिगड़े हुए काम के बन जाने के प्रबल योग हैं. नए व्यापार की योजना पर अमल हो सकता है. जीवनसाथी की ओर से हर काम में पूरा योगदान प्राप्त होगा. वाणिज्य और व्यापर से जुड़े जातक साझेदारी में अच्छा फायदा अर्जित करेंगे. घाटा कम होने से मानसिक तनाव कम होगा. स्वास्थ्य के मुद्दे में थोड़ी सतर्कता बरतने की जरूरत है.

 

Related Articles

Back to top button