लाइफ स्टाइल

बाली की खूबसूरती देखने का प्लान बना रहे हैं, तो IRCTC लॉन्च किया ये शानदार पैकेज

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क !!! बाली बहुत खूबसूरत स्थान है यदि आप बाली की खूबसूरती देखने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी ने हाल ही में एक पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें आप बजट में यहां की सैर कर सकते हैं जानिए पैकेज की पूरी जानकारी

पैकेज अवधि- 5 रातें और 6 दिन

यात्रा मोड- उड़ान

कब कर सकेंगे यात्रा- 28 अगस्त 2024

मिलेगी ये सुविधा-

1. ठहरने के लिए होटल की सुविधा मौजूद होगी

2. भोजन मौजूद कराया जाएगा

3. आपको ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी

सफर में होगा इतना खर्च-

1. यदि आप इस यात्रा पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 97,000 रुपये चुकाने होंगे.

2. दो लोगों को प्रति आदमी 91,000 रुपये शुल्क देना होगा

3. तीन लोगों को प्रति आदमी 91,000 रुपये शुल्क देना होगा

4. आपको बच्चों के लिए अलग से फीस देनी होगी 82,000 बिस्तर के साथ (5-11 वर्ष) और 78,000 बिना बिस्तर के.आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज की जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है. जिसमें बोला गया है कि यदि आप बाली के खूबसूरत नजारे देखना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी के इस बहुत बढ़िया टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं.

28 अगस्त 2024 को # दिल्ली से उड़ान के साथ प्रारम्भ होने वाले हमारे ब्लिसफुल बाली (एनडीओ28) दौरे के साथ इसे अपनी बकेट लिस्ट में शामिल करने का समय आ गया है.

5 रातों और 6 दिनों के दौरान द्वीप की समृद्ध संस्कृति और सुंदर दृश्यों का अन्वेषण करें… pic.twitter.com/FaWTFgUXnP- आईआरसीटीसी (@आईआरसीटीसीऑफिशियल) 15 मई, 2024

ऐसे कर सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट से बुकिंग कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, जोनल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से भी बुकिंग की जा सकती है. पैकेज से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button