लाइफ स्टाइल

त्रिग्रही योग के निर्माण से ये 5 राशियां होंगी मालामाल

Horoscope Rashifal : ज्योतिषशास्त्र में त्रिग्रही योग को बहुत जरूरी माना जाता है. इस समय सूर्य और गुरु वृषभ राशि में विराजमान हैं. 19 मई को शुक्र भी वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र के वृषभ राशि में प्रवेश करने से सूर्य, गुरु और शुक्र एक ही राशि में आ जाएंगे. इन तीनों के एक साथ आने से त्रिग्रही योग बन जाएगा. त्रिग्रही योग के बनने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है. आइए जानते हैं, त्रिग्रही योग के निर्माण से किन राशियों वालों को होगा लाभ-

मेष राशि- भाग्योदय होगा. परेशानियां दूर होंगी. अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. लंबे समय से यदि कोई धन अटका है तो आपको वापस मिल सकता है. जॉब में परिवर्तन के योग बनेंगे. जॉब में नए अवसर के योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि- आपको आकस्मिक धन फायदा होगा. इस दौरान पूर्व में किए गए निवेश का फायदा मिलेगा. आर्थिक मोर्चे पर शुक्र राशि बदलाव का शुभ असर पड़ेगा. करियर के लिहाज से भी यह गोचर शुभ रहने वाला है.

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के व्यापार में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. जॉब में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य में सुधार होगा. आपकी कार्यशैली में निखार आएगा. हालांकि किसी प्रियजन के साथ अनबन हो सकती है.

वृश्चिक राशि- आपकी आय में वृद्धि  होगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों का फायदा मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है. जीवनसाथी का भरपूर सानिध्य मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है.

धनू राशि- यह समय करियर के लिए फायदेमंद रहने वाला है. इस दौरान आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. घर में खुशी का माहौल रहेगा. धन का आवक बढ़ेगा.

मीन राशि- व्यापार में वृद्धि के योग बन रहे हैं. यदि किसी व्यापार की आरंभ के लिए मन बना रहे हैं तो यह समय अनुकूल रहने वाला है. आय में वृद्धि के योग बनेंगे.

Related Articles

Back to top button