लाइफ स्टाइल

जानें, 8 मई को कैसा रहेगा आपका दिन

Kal Ka Rashifal 8 May 2024: क्या आप भी अपने कल के बारे में जानना चाहते हैं? यदि हां, तो कल के राशिफल के माध्यम से अपने आने वाले कल के बारे में पता कर सकते हैं. 8 मई, बुधवार को 12 राशियों का दिन कैसा रहेगा और उन्हें कौन से तरीका अपनाने चाहिए? आइए ज्योतिर्विद डाक्टर संजीव शर्मा से कल का राशिफल और तरीका जानते हैं.

मेष राशि

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहे कोशिश को चुनौती मिलेगी. नए कार्यों के लिए ये अनुकूल समय नहीं है इसलिए थोड़ा सा प्रतीक्षा करें. सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और किसी गरीब को ऊनी वस्त्र अवश्य दान करें.

वृषभ राशि

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. निजी और व्यावसायिक कार्यों को लेकर आपकी अंतर्दृष्टि विकसित होगी. किसी अधिकारी या सहकर्मी के योगदान से कोई अच्छा काम करेंगे. घर परिवार का माहौल शांतिपूर्ण ठीक रहेगा. सुबह छोटी बच्ची को भोजन कर दें और गाय को भोजन करा दें. बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें.

मिथुन राशि

व्यावसायिक योजनाएं फलीभूत होगी. व्यापार में वृद्धि के योग हैं. आप सोच समझ के साथ आगे बढ़ते चले जाएंगे. किसी भी संकट का डटकर मुकाबला करेंगे और आपकी विजय भी होगी. सुबह बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गाय का इलाज करा दें.

कर्क राशि

नेत्र या उधर विकार की संभावना है. व्यर्थ की भाग दौड़ रहेगी. बिना वजह के अवसाद से बचें. बड़े लोगों से संपर्क बनेगा और उनसे विचार साझा करें. सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन कर दें और किसी गरीब को वस्त्र दान करें. चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें.

सिंह राशि

जीवन में अच्छे कार्यो को करने की योजना फली भूत होगी. उत्साह परिपूर्ण रहेगा और आप कोई अच्छा नया कार्य भी प्रारम्भ कर सकते हैं. सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें और सूर्य को जल दें. गाय को रोटी और गुड़ खिला दें.

कन्या राशि

पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. ध्यान से अंतर्मन की ऊर्जा को स्पंदित करेंगे. सामाजिक दायरा बढ़ेगा. व्यापार में वृद्धि के योग बनेंगे. सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और सूर्य को जल दें.

तुला राशि

किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी और प्रतिष्ठा मिलेगी. परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते है. सुबह गरीब को भोजन करा दें और वस्त्र दान करें. शुक्र देव के बीज मंत्र का जाप करें.

वृश्चिक राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. मन अशांत हो सकता है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें.

धनु राशि

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. कार्य में व्यस्तता के कारण परिवार में तनाव होगा. यदि आप शिक्षक के कार्य से जुड़े हैं तो आप केंद्रित होकर अपने कार्य पर ध्यान दें, कामयाबी अवश्य मिलेगी. सुबह बृहस्पति देव के बीज मंत्र का जाप करें. गाय को भोजन करा दें.

मकर राशि

शासन सत्ता का योगदान मिलेगा. समाज में आपके प्रति एक सद्भावना होगी और लोग आपका सम्मान करेंगे. सुबह शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें और सूर्य को जल दें. कुत्ते को भोजन करा दें और घायल कुत्ते का इलाज करा दें.

कुंभ राशि

जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपके परिवार पर आपके इष्ट देव की कृपा रहेगी. परिवार में कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम हो सकता है. सुबह कुत्तों की सेवा करें और उनके लिए भवन निर्माण का व्यवस्था करें. शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें.

मीन राशि

अंगारक योग के कारण गलत आचरण कष्ट दे सकता है. आज आप आध्यात्मिकता का सहारा लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और जीवनसाथी के कार्य में योगदान करें. बिना वजह किसी पर गुस्सा न करें. सुबह गाय को भोजन करा दें और किसी घायल गाय का इलाज भी करा दें. बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें.

Related Articles

Back to top button