लाइफ स्टाइल

जानिए, हल्दी फंक्शन के लिए कैसे चुनें आउटफिट…

विवाह के हर एक फंक्शन में होने वाली दुल्हन सबसे सुंदर दिखना चाहती है. ऐसे में हर एक फंक्शन के लिए एक से एक आउटफिट चुनना बहुत महत्वपूर्ण है. यदि आप अपने हल्दी फंक्शन में सबसे सुंदर दिखना चाहती हैं तो एक खूबसूरत से आउटफिट को सिलेक्ट करें. कैसे आउटफिट को चुनें इसके लिए हमेशा कंफ्यूजन बना रहता है. ऐसे में यहां कुछ टिप्स बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप एक बेहतरीन हल्दी आउटफिट खरीद सकती हैं. जानिए, हल्दी फंक्शन के लिए कैसे चुनें आउटफिट-

कंफर्ट का रखें ध्यान 
कई बार हल्दी फंक्शन के लिए लोग ऐसे आउटफिट को चुन लेते हैं जिसमें वह कंफर्टेबल नहीं होते. हल्दी एक दिलचस्प फंक्शन है जिसे हर कोई खुलकर एंजॉय करना चाहता है, ऐसे में एक कंफर्टेबल आउटफिट को चुनना बहुत महत्वपूर्ण है. गर्मी के अनुसार एक ठीक कपड़े को चुनें. इस मौसम में शिफॉन, रेयॉन या फिर कॉटन का कपड़ा सबसे बेस्ट रहता है. इस तरह के कपड़े में गर्मी कम लगती है.

सही रंग चुनें
वैसे तो हल्दी फंक्शन के लिए लोग पीले रंग के कपड़ों को कैरी करते हैं. लेकिन यदि आप सुंदर दिखने के साथ फोटोज में अलग भी दिखना चाहती हैं तो एक सुंदर रंग को चुनें. हल्दी के लिए आफ गुलाबी, लाल या फिर ऑफव्हाइट रंग को चुन सकती हैं. जब बाकी लोग पीला रंग पहनते हैं और आप दूसरे रंग को पहनेंगी तो अलग दिखने के साथ ही खूबसूरत भी लगेंगी.

स्लीवलेस है बेस्ट ऑप्शन
हल्दी आउटफिट स्लीवलेस होगा तो अधिक अच्छा रहेगा. दरअसल, यदि आप फुल स्लीव्स वाली हल्दी आउटफिट चुनेंगी तो हल्दी चढ़ाते समय इसे फोल्ड करना होगा जो लुक बिगाड़ सकता है. ऐसे में स्लीवलेस या मेगा स्लीव्स वाली आउटफिट चुनना ठीक रहेगा.

Related Articles

Back to top button