लाइफ स्टाइल

गर्मियों में शूटिंग के दौरान कैसे अपना ख्याल रखती हैं एक्ट्रेस नेहा हरसोरा

मुंबई: अदाकारा नेहा हरसोरा ने कहा कि वह गर्मियों में शूटिंग के दौरान अपना ख्याल कैसे रखती हैं. वह इलेक्ट्रल पाउडर, नींबू पानी और ग्लूकोज पाउडर से स्वयं को हाइड्रेटेड रखती हैं.

उड़ने की आशा में साइली की किरदार निभाने वाली अदाकारा ने बोला कि डेली सोप की शूटिंग कठिन तो होती है लेकिन दिलचस्प भी होती है.

हालांकि, वह शूटिंग के दौरान जितना हो सके अपना ख्याल रखने की पूरी प्रयास करती हैं.

नेहा ने बताया, गर्मियों के दौरान, मैं स्वयं को इलेक्ट्रल पाउडर, नींबू पानी, ग्लूकोज पाउडर और बहुत सी चीजों से हाइड्रेटेड रखती हूं.

नेहा ने बोला कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को मैनेज प्रबंधित करना थका देने वाला है.

उन्होंने कहा, मेरा रूटीन, प्रतिदिन सुबह उठना और शूटिंग पर जाना और पूरे दिन सेट पर रहना, फिर घर आना, खाना खाना, अपना शो देखना, अपने माता-पिता से बात करना और सो जाना है. यह कठिन है लेकिन हां, जब मुझे छुट्टियां मिलती हैं तो मैं अपने खास दोस्तों के साथ समय बिताती हूं.

उन्हें डेली सोप क्यों पसंद हैं, इस बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, मुझे डेली सोप करने में मजा आता है क्योंकि यह लगातार चलने वाला काम है और यह अब एक रूटीन की तरह है. मैं पूरी प्रक्रिया को एन्जॉय करती हूं, मैं केवल यह नहीं कह रही हूं कि यह बहुत थका देने वाला है, बल्कि मुझे अच्छा लगता है जब मैं स्वयं को प्रत्येक दिन स्क्रीन पर देखती हूं. मुझे काम पर वापस जाने और पहले से अधिक मेहनत करने का मन करता है. मुझे वास्तव में अपने परिवार के साथ खाना खाते हुए स्वयं को टीवी पर देखना अच्छा लगता है. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं सचमुच अपनी जीवन में देखना चाहती हूं.

Related Articles

Back to top button