लाइफ स्टाइल

 गर्मियों में पहनने के लिए बेहतरीन हैं ये ब्राइट और ट्रेंडी ऑउटफिट

Summer Fashion Trends : गर्मी का मौसम आते ही हमारे मन में रंगों का एक अलग ही उत्साह भर जाता है. जहां सर्दियों में हम गहरे और म्यूट रंगों को पसंद करते हैं, वहीं गर्मियों में ब्राइट और ट्रेंडी कलर हमारे लुक में जान डाल देते हैं. इस समर सीजन में यदि आप भी अपने वॉर्डरोब में कुछ नया और ट्रेंडी शामिल करना चाहते हैं, तो ये ब्राइट और ट्रेंडी कलर आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. आइए जानते हैं आप इन ऑउटफिट को कैसे स्टाइल कर सकते हैं

1. दीपिका की यह ट्रेंडी पेस्टल ब्लू कलर की ड्रेस काफी कूल है. बड़े चेक प्रिंट इस ड्रेस को और भी सुंदर बनाते हैं. यह स्टाइल काफी अधिक ट्रेंड में है और आप भी इस समर सीजन इस स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं. आप इस तरह की ड्रेस लंच, डेट या हॉलिडे पर पहन सकते हैं. इस स्ट्रेस के साथ वाइट स्नीकर या हील्स अच्छे लगेंगे. एक अच्छा हेयरस्टाइल इस ड्रेस को खास बनाएगा.

2. गर्मियों के मौसम में पेस्टल या हलके रंग आंखों को बहुत सूथिंग लगते हैं. साथ ही इस तरह के कलर गर्मियों के लिए परफेक्ट होते हैं क्योंकि यह गर्मी को सरलता से अब्सोर्ब नहीं करते हैं. आप इस तरह के कलर अपने स्टाइल में शामिल कर सकते हैं. यह दिखने में काफी कूल, ट्रेंडी और डिसेंट होते हैं.

3. गर्मियों का मौसम ब्राइट कलर पहनने के लिए एक दम परफेक्ट है. आप इस सीजन में रेड ड्रेस, टी शर्ट या टॉप पहन सकते हैं. इस तरह की ओवरसाइज्ड टी शर्ट भी गर्मियों के मौसम के लिए बहुत आरामदायक होती है. साथ ही स्टाइल करने में भी यह बहुत सरल है. आप गर्मियों के मौसम में इस तरह की टी शर्ट एक अच्छे जीन्स के साथ स्टाइल कर सकते हैं.

4. ब्लू और वाइट स्ट्रिप वाली शर्ट आज कल बहुत अधिक ट्रेंड में है. यह देखने में बहुत कूल और प्रोफेशनल लगती है. इन शर्ट की खास बात यह है कि आप इसे कैसुअल और फॉर्मल, दोनों उपायों से स्टाइल कर सकते हैं. कैटरीना की तरह आप भी अच्छा सा हेयरस्टाइल बनाकर इस स्टाइल को कम्पलीट कर सकते हैं.

इन ब्राइट और ट्रेंडी कलर के आउटफिट को पहनकर आप इस समर सीजन में अपने लुक को अपग्रेड कर सकते हैं और हर किसी की तारीफें बटोर सकते हैं. याद रखें, समर सीजन में कंफर्ट और स्टाइल दोनों का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है. तो, अपने पसंदीदा ब्राइट कलर के आउटफिट पहनें और इस समर सीजन का भरपूर आनंद लें!

Related Articles

Back to top button