लाइफ स्टाइल

इन राशि वालों को जीवन साथी का मिलेगा पूरा सहयोग, कहीं आपकी राशि तो नहीं

 मीन

कोई आपका बेजा लाभ उठा सकता है और उसे ऐसा करने के लिए आप स्वयं से ही नाराज हो सकते हैं. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. किसी के असर में आकर आपका जीवन साथी आप से झगड़ सकता है. प्यार और सद्भाव से मुद्दा सुलझ जाएगा. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है. उम्मीदों की जादुई दुनिया में है. घरेलू सुख-सुविधाओं की चीजों पर आवश्यकता से अधिक खर्चा ना करें. आपका जीवन साथी आपकी सहायता करेगा और मददगार साबित होगा. अपने प्रिय की पुरानी बातों को माफ करके आप अपनी जीवन में सुधार ला सकते हैं. साझेदारी की परियोजनाएं सकारात्मक रिज़ल्ट से अधिक परेशानियां देंगे.

तुला

दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन हैं जिन्हें करके आप स्वयं के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. आप ऐसे स्रोतों से धन अर्जित कर सकते हैं जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक ना हो. आपके जीवन साथी की ढिलाई संबंधों में दूरी बढ़ा सकती है. आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई बाहरी आदमी दूरी पैदा करने की प्रयास कर सकता है. आप दोनों चीजें संभाल लेंगे. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आज किसी नदी का किनारा या पार्क की सैर बेहतर विकल्प हो सकता है. साथ में अपना कीमती समय बिताएं और मीठी यादों को फिर से ताजा करें ताकि पुराने दिनों को फिर से वापस लाया जा सके. प्यार का जज्बा ठंडा पड़ सकता है.

कर्क

आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. आप दूसरों पर कुछ अधिक खर्चा कर सकते हैं. परिवारिक जिम्मेदारियों को ना भूलें. किसी के साथ आवश्यकता से शीघ्र दोस्ती करने से बचें क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. आप जी तोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. यदि आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो संभव है कि महरिया कामवाली बाई की तरफ से कोई कठिनाई खड़ी हो जिससे आपके और आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है. आजा फोटोग्राफी करके आने वाले कल के लिए कुछ बेहतरीन यादें संजू सकते हैं. घर पर तनाव का माहौल आप को नाराज कर सकता है.

Related Articles

Back to top button