लाइफ स्टाइल

इन दो राशियों पर रहेगी भगवान विष्णु की कृपा

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हर किसी के जीवन में ग्रह नक्षत्र और राशि अहम किरदार अदा करती है ज्योतिष मुताबिक ग्रहों की चाल देखकर आदमी के भविष्य का संभावना व्यक्त किया जा सकता है ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का राशिफल, तो जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे.


मेष— आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक बना रह सकता है आर्थिक तौर पर परिवर्तन देखने को मिल सकता है. माता पिता की स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रह सकती है काम काज पूरे होंगे.

 

वृषभ— जॉब की तलाश कर रहे लोगों की तलाश पूरी हो सकती है शुभ समाचार की प्राप्ति आपको मिल सकता है किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका आपको मिल सकता है.

 

मिथुन— आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आपके प्रयासों को नोटिस किया जा रहा है. छोटी मोटी यात्रा आप पूरी कर सकते हैं. कारोबार से जुड़े लोगों को अभी परेशानियां उठानी पड़ सकती है.

 

कर्क— आज का दिन उतार चढ़ाव से भरा होने वाला है काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है अपने द्वारा अर्जित की गई भोतिक कामयाबी का आनंद आप ले सकते हैं काम पूरे होंगे.

 

सिंह— पारिवारिक जीवन में तनाव बना रह सकता है किसी बात को लेकर पिता से आपकी बहस हो सकती है. काम काज में कमी देखने को मिल सकता है गाड़ी सावधानी से चलाएं. मित्रों का योगदान मिलेगा.

 

कन्या— आपके नेतृत्व के गुणों ने आसपास के लोगों को प्रभावित किया है आज का दिन ठीक ठाक बना रह सकता है परिवार का पूरा योगदान आपको मिल सकता है माता की स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी.

 

तुला— कारोबार से जुड़े लोगों को फायदा मिल सकता है आज का दिन बढ़िया बना रह सकता है काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा.

 

वृश्चिक— छोटी यात्रा के योग बन रहे है गाड़ी सुख की प्राप्ति हो सकती है परिवार और मित्रों का योगदान मिलेगा. कानूनी मामलों में पड़ने से अभी आपको बचना होगा. काम काज में कमी आ सकती है.

 

धनु— आर्थिक फैसला लेने और अपने सहयोगियों से जुड़ने के लिए यह समय मुनासिब है. परिवार में चल रही परेशानियां दूर हो सकती है विद्यार्थियों को अपनी मेहनत का पूरा फल हासिल हो सकता है.

 

मकर— आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. काम काज में तेजी देखने को मिल सकती है. मेहनत को जारी रखें और रिज़ल्ट की परवाह न करें यही आज का मंत्र है. मन प्रसन्न बना रहेगा.

 

कुंभ— यह समय प्रगति और उपलब्धियों को हासिल करने का है यहां तक कि प्रसिद्धि या भाग्य आज आपका प्रतीक्षा कर रहे हैं. अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें बाहर का कुछ भी खाने से बचना होगा.

 

मीन— माता पिता की स्वास्थ्य को लेकर आज चिंता हो सकती है धन खर्च में वृद्धि होगी. आर्थिक तौर पर परिवर्तन देखने को मिल सकता है परिवार का पूरा योगदान आपको मिलेगा.

Related Articles

Back to top button