लाइफ स्टाइल

अंकज्योतिष से जानिए, 5 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक किसी भी आदमी का शुभ अंक उस आदमी के जन्मतिथि के मुताबिक जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को बोला जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं.

1. जॉब और कारोबार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन ठीक ठाक बना रह सकता है संबंधियों से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है परिवार में शांति रहेगी. शुभ अंक 5, शुभ रंग लाल है.

2. पिता या पिता जैसा कोई आपके अच्छे भविष्य में जरूरी किरदार अदा कर सकता है धार्मिक कार्यों में आपका मन लगा रह सकता है आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. शुभ अंक 9, शुभ रंग गुलाबी है.

3. काम काज की अधिकता दिनभर बनी रह सकती है अपने मन की बात आप किसी खास से व्यक्त कर सकते हैं छोटी यात्रा के योग बन रहे हैं अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शुभ अंक 7, शुभ रंग पीला है.

4. आज आपको थोड़ असंतुष्टि के साथ साथ अप्रसन्नता भी महसूस हो सकती है काम काज में मन लगा रह सकता है. पिता का पूरा योगदान मिलेगा. कारोबार में फायदा मिल सकते हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग नीला है.

5. आज आपको ठीक निर्णय लेने की आवश्यकता है लोग आपके काम को लेकर सकारात्मक होंगे बस आपको उन्हें अपनी मेहनत से प्रभावित करना होगा. शुभ अंक 17, शुभ रंग ग्रे है.

6. सामाजिक कार्यों में मन लगा रह सकता है मान सम्मान में वृद्धि होगी. शादी योग्य जातकों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है परिवार में शांति बनी रह सकती है शुभ अंक 10, शुभ रंग सफेद है.

7. कारोबार और जॉब से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया होने वाला है यात्रा करनी पड़ सकती है. अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखें बाहर का कुछ भी खाने से बचना होगा. शुभ अंक 3, शुभ रंग लेमन है.

8. आप अभी पर्सनल नाकामयाबी का सामना कर रहे हैं यह धन या परिवार से संबंधित हो सकता है. जॉब से जुड़े लोगों को आज राहत मिल सकती है शुभ अंक 6, शुभ रंग सिल्वर है.

9. चुप रहकर सहन न करें परिवार और संबंधियों से मिलें. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रिज़ल्ट लेकर आ रहा है काम काज में तेजी बनी रहेगी. शुभ अंक 11, शुभ रंग हरा है.

Related Articles

Back to top button