कुंभ और मीन के लिए कैसा रहेगा सोमवार, जानिए आज का अपना राशिफल

कुंभ और मीन के लिए कैसा रहेगा सोमवार, जानिए आज का अपना राशिफल

विक्रम संवत 2077, माह- पौष, तिथि पंचमी, नक्षत्र उत्तरभाद्रपदा, राहू 08:34 AM से 09:55 AM तक…आज दिन सोमवार कुछ जातकों में उत्साह भरकर जाएगा तो कुछ को उदास कर देगा। बिजनेस, नौकरी व पढ़ाई के लिए कैसा रहेगा मेष, वृष व मिथुन के जीवन में आएगा बदलाव, जानें कुंभ मीन के लिए कैसा रहेगा सोमवार ….

मेष से कर्क तक….
 

मेष 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस में लाभ के योग बन रहे है।आप अपनी जीवनशैली में बदलाव लाने पर विचार करेंगे।नौकरीपेशा जातकों का दिन थकान भरा रहेगा। शाम को स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे। प्रेम में दिन खुशनुमा बीतेगा।

वृष 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए  दिन कमजोर रहेगा । आज के दिन जातक सेहत के प्रति बिलकुल भी लापरवाही ना बरते । समाज के लिए गए कार्यो की वजह से आपका मान सम्मान बढ़ेगा और सामाजिक दायरा बढ़ेगा।  दाम्पत्य जीवन में साथी को जानने के लिए नयी बातें होंगी जो प्रेम बढ़ाएगी ।

मिथुन 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए शुभ रहने वाला है दोस्तों के साथ लम्बी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है, आमदनी में हल्की कमी आ सकती है, लेकिन जातक इससे संतुष्ट रहेंगे। प्रेम में साथी का दिल जीतने की  कोशिश करेंगे।

कर्क 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए बढ़िया रहेगा। छात्र अपने करियर को लेकर किसी से राय ले सकते है। आज किसी को उधार देने से बचे, या फिर विश्वसनीयता जांच लें। कामकाज को लेकर दिन ठीक बीतेगा। दाम्पत्य जीवन में जीवनसाथी आपसे मन की बाते शेयर करेगा।

सिंह 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए  अच्छा रहेगा। सुख सुविधा से जुडी किसी चीज को खरीदने का विचार बना सकते है। नौकरीपेशा जातकों  की कोई बड़ी परेशानी हल होने वाली है। लम्बे समय बाद किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में भविष्य को लेकर कुछ जरुरी बातें होगी।

कन्या  18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए सामान्य रहेगा । आप परिवार की जिम्मेदारियों को समझने पर फोकस करेंगे । कामकाज को लेकर दिन ठीक बीतेगा, लेकिन किसी बात की चिंता सता सकती है । प्रेम संबंध वाले जातक आज अपने साथी के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। बच्चों का ख्याल रखें।

तुला 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए ठीक रहेगा ।परिवार को लेकर परेशान रहेंगे। रोजगार की तलाश कर रहे जातकों को उम्मीद की किरण नजर आ सकती है। ऑफिस में विरोधी आपसे दूरी बनाकर रखेंगे।| विवाहित जातक जीवनसाथी की तबियत बिगड़ने से परेशान हो सकते है। पढ़ाई वाले जातक को परीक्षा का टेंशन रहेगा।

वृश्चिक  18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए  मध्यम रहेगा । आपके खर्चो में वृद्धि होने वाली है,  ये खर्चे आवश्यक होंगे । कामकाज में आज मन कम लगेगा। सेहत के लिए दिनमान शुभ है। प्रेम जीवन अच्छा रहेगा । दाम्पत्य जीवन में चल रहे तनाव को दूर करने के लिए आपको पहल करनी होगी।

धनु से मीन तक
धनु 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए दिन बढ़िया रहेगा। जातक के दोस्त नए काम को शुरू करने की योजना शेयर कर सकते है, आप मिलकर रूपरेखा बनाएंगे।  ऑफिस में आज आपके काम की तारीफ हो सकती है। घर में आज नयी प्रॉपर्टी खरीदने की बातचीत हो सकती है।

मकर 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए मध्यम फलदायक होगा । कामकाज पर अधिक ध्यान रहेगा, जिससे कार्य में तेजी आएगी और लाभ बढ़ेगा। वैसे जातक का आज किसी को अभिमान दिखाना गलत साबित हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर अनबन होने की सम्भावना है।

कुंभ 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। परिवार के छोटे सदस्य से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। कहीं यात्रा करने का प्लान बना रहे है, तो आज के लिए टाल दें। प्रेम जीवन वालो को प्रिय के बारे में कोई बात पता चलेगी, जो उन्हें निराश कर सकती है ।

मीन 18 जनवरी  दिन सोमवार जातक के लिए दिन ठीकठाक रहेगा । आपको अपनी सेहत पर ख़ास ध्यान देने की जरूरत है ।कहीं धन निवेश करना चाहते हैं, तो पहले किसी विशेषज्ञ की राय अवश्य लें ।दाम्पत्य जीवन में रूठे जीवनसाथी को मनाने के लिए कोई उपहार ले जाए तो बेहतर रहेगा।


आज फाल्गुन मास की दशमी तिथि है, जानें अभिजीत मुहूर्त और राहु काल

आज फाल्गुन मास की दशमी तिथि है, जानें अभिजीत मुहूर्त और राहु काल

पंचांग 8 मार्च 2021 के मुताबिक आज फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है राहु काल में शुभ काम न करें आज अभिजीत मुहूर्त है, आज व्यतीपात योग है दिशा शूल पूर्व दिशा है आइए जानते हैं आज का पंचांग-

Panchang In Hindi: दिनांक: 8 मार्च 2021 (Panchang 8 March 2021)
विक्रमी संवत्: 2077
मास अमांत: माघ
मास पूर्णिमांत: फाल्गुन
पक्ष: कृष्ण
दिन: सोमवार
तिथि: दशमी - 15:46:19 तक
नक्षत्र: पूर्वाषाढ़ा - 20:40:40 तक
करण: विष्टि - 15:46:19 तक, बव - 27:22:34 तक
योग: व्यतीपात - 13:49:25 तक
सूर्योदय: 06:39:26 AM
सूर्यास्त: 18:25:07 PM
सूर्य राशि: कुम्भ राशि
सूर्य नक्षत्र: शतभिषा
चन्द्रमा: धनु राशि- 26:39:04 तक
द्रिक ऋतु: वसन्त
वैदिक ऋतु: शिशिर
राहुकाल: 08:07:39 से 09:35:52 तक (इस काल में कोई भी शुभ काम नहीं किया जाता है)
शुभ मुहूर्त का समय - अभिजीत मुहूर्त: 12:08:45 से 12:55:48 तक
दिशा शूल: पूर्व
अशुभ मुहूर्त का समय -
दुष्टमुहूर्त: 12:55:48 से 13:42:50 तक, 15:16:56 से 16:03:58 तक
कुलिक: 15:16:56 से 16:03:58 तक
कालवेला / अर्द्धयाम: 10:34:40 से 11:21:42 तक
यमघण्ट: 12:08:45 से 12:55:48 तक
कंटक: 09:00:34 से 09:47:37 तक
यमगण्ड: 11:04:04 से 12:32:17 तक
गुलिक काल: 14:00:29 से 15:28:42 तक


झुमरी तिलैया की शिप्रा सिन्हा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को उनकी शक्ति का एहसास कराने के लिए एक कविता लिखी है। इस कविता को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।        International Women's Day पर अदाकारा जरीन खान ने स्त्रियों को दी खास सलाह, बोलीं...       सिंगर Harshadeep Kaur ने सोशल मीडिया पर दिखाई बेटे की झलक, लिखा...       दिनभर में 7 बार इस समय जरूर पीएं पानी, फिर देखें इसका कमाल       जानें कैसे इस्तेमाल करें Menstrual Cups, महिलाएं छोड़ें लज्जा और झिझक       यहां मंदिर में रखी मातारानी मूर्ति को भी होते हैं ये... जानिए बड़ा रहस्य       पेट्रोल-डीजल केंद्र और प्रदेश को मिलकर सस्ता करना चाहिए : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण       मोदी सरकार बदल सकती है ये बड़ी नियम, कर्मचारियों को सप्ताह में चार दिन करना होगा काम       महाशिवरात्रि पर राहु और केतु की शांति के लिए करें उपाय       आज फाल्गुन मास की दशमी तिथि है, जानें अभिजीत मुहूर्त और राहु काल       IPL 2021 का शेड्यूल जारी, जानिए कब-कब खेले जाएंगे मैच       विराट कोहली ने विवियन रिचर्ड्स को दी जन्मदिन की बधाई       UP: अब एसिड अटैक पीड़ितों और दिव्यांगों को भी लगेगी वैक्सीन       शाहजहांपुर में 26 साल बाद दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार       पाक को महंगी पड़ी चीन की यारी, भारत के विमानों के आगे नहीं ठहरा उसका जेएफ-17       जल्द निपटा लें ये जरूरी काम, 31 मार्च है अंतिम तारीख       अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर खास, उन पुरुषों को सलाम जिन्होंने महिलाओं को दिया मुकाम       भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में जानिए कैसा रहेगा मौसम व पिच का हाल       कब और कहां देखें भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच       भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के खेमे में खलबली