मुश्किल में हरनाज़ जानें पूरा मामला

मुश्किल में हरनाज़ जानें पूरा मामला

 मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu) इन दिनों अलग वजहों से सुर्खियों में आ गई हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम उपासना सिंह (The Kapil Sharma Show fame Upasana Singh) द्वारा उनपर कथित तौर पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने (Harnaaz Sandhu contract breach) का आरोप लगाया है, जिसे लेकर उन्होंने हरनाज पर केस भी दर्ज करवाया है.

दरअसल, हरनाज़ उपासना सिंह द्वारा निर्मित एक पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुट्टंगे’ के जरिए मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने करियर की आरंभ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मामला इसी फिल्म से जुड़ा हुआ है.

समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उपासना ने हरनाज़ पर उनकी आने वाली फिल्म के प्रचार के लिए साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट को पूरा नहीं करने के लिए केस पंजीकृत किया है. उपासना ने बोला कि वर्ष 2021 में मिस यूनिवर्स का प्रतिष्ठित खिताब जीतने से पहले उन्होंने अपनी फिल्म में हरनाज को मौका दिया था.

चंडीगढ़ जिला न्यायालय में पंजीकृत अपने मुकदमे में, उपासना ने दावा किया है कि हरनाज़ ने समझौते पर हस्ताक्षर करने के बावजूद ‘बाई जी कुट्टंगे’ को प्रमोट करने के लिए तारीखें देने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं उपासना ने हरनाज़ से कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के कारण हुए हानि के लिए मुआवजे की भी मांग की है.

‘बाई जी कुट्टंगे’ के अलावा, उपासना ने बोला कि उन्होंने हरनाज़ को अपनी फिल्म ‘यारा दिया पू बरन’ में भी मौका दिया. उन्होंने बोला कि इन आनें वाले फिल्मों पर एक बड़ी राशि खर्च की गई है. फिल्म का ट्रेलर 1 अगस्त को रिलीज किया गया था और यह 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

हरनाज ने 21 वर्ष बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीत कर हिंदुस्तान को गौरवानवित किया. ये खिताब सबसे पहले वर्ष 1994 में सुष्मिता सेन ने जीता इसके बाद, वर्ष 2000 में लारा दत्ता भूपति ने इसे जीतकर राष्ट्र का मान बढ़ाया. कुछ महीने पहले, वजन बढ़ने के बाद हरनाज़ को बेरहमी से बॉडी शेम किया गया था.