लेटैस्ट न्यूज़

सोनीपत के जुआ के दीपक को किया गिरफ्तार, निशानदेही पर ट्राली बरामद

पानीपत. सीआईए थ्री पुलिस टीम पाथरी गांव में पराली से भरी ट्राली चोरी करने वाले आरोपी को सोमवार को सोनीपत कारावास से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई. आरोपी की पहचान नरेंद्र निवासी जुआ सोनीपत के रूप में हुई.सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने कहा कि थाना मतलौडा में पाथरी गांव निवासी दीपक पुत्र भूप सिंह ने कम्पलेन देकर कहा था कि वह खेती बाड़ी का काम करता है. उसने 20 दिसम्बर 2023 को ट्राली पराली से भर कर घर के पास पाथरी से सींक गांव जाने वाली सड़क पर खड़ी की थी. सुबह उठकर देखा ट्राली नही मिली. अज्ञात चोर रात के समय पराली से भरी ट्राली चोरी कर ले गए. कम्पलेन पर थाना मतलौडा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान और धरपकड़ के कोशिश प्रारम्भ कर दिए थे.

इंस्पेक्टर दीपक ने कहा कि सीआईए थ्री पुलिस टीम चोरी के अन्य मुद्दे में बीते दिनों सोनीपत के जुआ के दीपक को अरैस्ट किया था. आरोपी से ट्राली चोरी की उक्त घटना का भी खुलासा हुआ था. आरोपी ने अपने गांव निवासी नरेंद्र पुत्र जीत सिंह के साथ मिलकर ट्राली चोरी की उक्त घटना को अंजाम देने बारे स्वीकारा था. आरोपी दीपक को माननीय कोर्ट में पेश कर जहा से उसे न्यायिक हिरासत कारावास भेजने के बाद आरोपी पुलिस ने आरोपी नरेंद्र को पकड़ने के कोशिश प्रारम्भ कर दिए थे.
इंस्पेक्टर दीपक ने कहा कि गत दिनों पुलिस को जानकारी मिली आरोपी आर्म्स एक्ट के एक अन्य मुद्दे में सोनीपत कारावास में बंद था.

सीआईए थ्री पुलिस टीम सोमवार को आरोपी नरेंद्र को सोनीपत कारावास से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई. पूछताछ में आरोपी ने साथी आरोपी दीपक के साथ मिलकर ट्राली चोरी की उक्त घटना को अंजाम देने बारे स्वीकारा. पुसिल ने आरोपी की निशानदेही पर चोरीशुदा ट्राली सोनीपत के गांव जुआ से बरामद कर एक दिन की पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद मंगलवार को आरोपी नरेंद्र को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत कारावास भेजा गया.

 

Related Articles

Back to top button