लेटैस्ट न्यूज़

सोनीपत के एक युवक की कनाडा में गोली मारकर कर दी गई हत्या

सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत के रहने वाले एक पुरुष की कनाडा में 12 अप्रैल की रात गोली मारकर मर्डर कर दी गयी. कनाडा पुलिस से इस संबंध में ई-मेल प्राप्त होने के बाद मृतक चिराग आंतिल के परिवार ने ट्वीट कर पीएम नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर से इन्साफ की गुहार लगाते हुए मृतशरीर को जल्द से जल्द हिंदुस्तान लाने में सहायता की अपील की है. सोनीपत के सेक्टर-12 के रहने वाले 24 वर्षीय चिराग आंतिल के परिजनों ने कहा कि वह एमबीए की पढ़ाई करने के लिए सितंबर, 2022 में कनाडा के वैंकूवर शहर गए थे. आंतिल अभी वर्क वीजा पर एक सिक्योरिटी कंपनी में काम करते थे.

मृतक के भाई रोमित आंतिल ने कहा कि उन्हें वैंकूवर पुलिस से ई-मेल के जरिये जानकारी प्राप्त हुई कि चिराग की वैंकूवर समयानुसार 12 अप्रैल रात करीब 11 बजे मर्डर कर दी गई है. रोमित ने वैंकूवर पुलिस द्वारा मौजूद करायी गयी जानकारी के हवाले से कहा कि जांच अभी शुरुआती दौर में हैं और मर्डर किसने की अभी यह जानकारी सामने नहीं आयी है. वैंकूवर पुलिस के अनुसार अगले हफ्ते मृतशरीर का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे हिंदुस्तान पहुंचाने की प्रबंध की जाएगी.

रोमित ने कहा कि मेल मिलने के बाद उन्होंने तुरंत कनाडा में चिराग के दोस्तों से संपर्क किया जिन्होंने घटना की पुष्टि की लेकिन अधिक जानकारी होने से इंकार कर दिया. रोमित ने कहा कि हमने ट्वीट कर पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से न्याय की गुहार लगाई है ताकि जल्द से जल्द इन्साफ मिल सके.

 

Related Articles

Back to top button