लेटैस्ट न्यूज़

सात साल की लड़की के साथ पहले रेप किया और फिर…

Minor girl raped and killed: आए दिन छोटी-से-छोटी बच्ची के साथ बलात्कार के मुद्दे सामने आते रहते हैं. ऐसा लगता है मानो मानवता ही समाप्त हो गई है. ऐसा ही एक मुद्दा गाजियाबाद से सामने आया, जहां एक मजदूर की केवल सात वर्ष की लड़की के साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर उसका मृतशरीर नाले से मिला.

ईंटों के ढेर से छिपाई बॉडी

आपको बता दें कि गाजियाबाद के मसूरी गांव में रविवार को सात वर्ष की बच्ची का मृतशरीर नाले में मिला. मृतशरीर को ऊपर रखे ईंटों के ढेर से छिपा दिया गया था. बच्ची शनिवार शाम से लापता थी. उसे अंतिम बार अपने घर के बाहर खेलते हुए देखा गया था. डीसीपी (ग्रामीण) विवेक यादव ने जानकारी दी कि उसके माता-पिता ने मसूरी पुलिस को सूचित किया था कि उनकी बेटी शनिवार रात से लापता है. उसे अंतिम बार उसके परिवार ने शाम को बाकी बच्चों के साथ खेलते हुए देखा था. “अंधेरा होने के बाद, जब वह घर नहीं आई तो उसके माता-पिता ने उसे ढूंढना प्रारम्भ किया. वे हर घर में गए, लेकिन वह नहीं मिली. फिर, उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी की कम्पलेन दर्ज कराई” यादव ने कहा.

 

घर से 50 मीटर दूर मिला बच्ची का शव

डीसीपी ने आगे बोला कि अगले दिन लड़की का मृतशरीर उसके घर से केवल 50 मीटर दूर नाले में मिला. उन्हें सूचना मिली कि उसका मृतशरीर रविवार दोपहर को मिला है. लड़की की बॉडी ईंटों से ढकी हुई थी, जिस वजह से नहीं मिल पाई. पुलिस को शक है कि आरोपी ने उसके सिर पर धावा किया और उसके शरीर को नाले में फेंक दिया.

आरोपियों की तलाश में पुलिस

यादव ने बोला कि “शिकायत के आधार पर, मसूरी थाने में आरोपी के विरुद्ध (जो अभी नहीं मिला है) आईपीसी की धारा 302 के भीतर एफआईआर दर्ज की गई. आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई गई हैं. पुलिस सुराग के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है.” उन्होंने आगे बोला कि आईपीसी की धारा 376 (यौन उत्पीड़न के लिए सजा) और पोक्सो अधिनियम से जुड़ी धाराओं को भी जल्द एफआईआर में जोड़ा जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button