लेटैस्ट न्यूज़

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा…

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने आज कांग्रेस पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए बोला कि अपने 55 वर्ष के शासन में उसने गरीबों को और गरीब बनाया जबकि हमारे पीएम मोदी ने अपने 10 वर्ष के छोटे-से कार्यकाल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाने का काम किया. उन्होंने बोला कि बीजेपी के कुरुक्षेत्र से प्रत्याशी नवीन जिन्दल मोदी जी कमल का फूल लेकर कुरुक्षेत्र आए हैं इसलिए उन्हें भारी मतों से जिताएं.

पूंडरी में बुधवार को आयोजित विजय संकल्प रैली में सीएम ने आश्वासन दिया कि वे केंद्र और हरियाणा गवर्नमेंट के काम पर वोट दें. हमने गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं के हितों के लिए अनेक काम किये और राष्ट्र और अपने राज्य को एक नयी ऊंचाई पर पहुंचाया. इसके बावजूद कोई कठिनाई है तो उनके घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं. कांग्रेस पार्टी के नेता एक झटके में गरीबी समाप्त करने की बात कर रहे हैं जबकि उन्होंने 55 वर्ष सत्ता में रहकर घुन की तरह राष्ट्र को खोखला कर दिया जबकि पीएम श्री नरेंद्र मोदी की गवर्नमेंट ने गरीबों और जरूरतमंदों को नयी ताकत दी.

इस अवसर पर नवीन जिन्दल ने 2 मई को कुरुक्षेत्र अनाज मंडी में अपने नामांकन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में आने का न्योता देते हुए बोला कि कुरुक्षेत्र के विकास के लिए उनके पास अनेक योजनाएं हैं, जिनमें राष्ट्र का सबसे बड़ा कौशल विद्या केंद्र कुरुक्षेत्र में खोलने का उनका पक्का इरादा है, जहां प्रति साल 10 हजार बच्चों को प्रशिक्षण देकर देश-विदेश में रोजगार और स्वरोजगार के लिए तैयार किया जाएगा.

इस अवसर पर राज्यमंत्री सुभाष सुधा, कैथल के जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, पूर्व राज्यसभा सदस्य जनरल (रि) डीपी वत्स, कलायत की विधायक कमलेश ढांडा, चेयरमैन कैलाश भगत, वेदपाल एडवोकेट, पूर्व विधायक प्रो दिनेश कौशिक, चौ तेजवीर सिंह, अरुण सराफ, सुभाष हजवाना, देवेंद्र पांचाल, अनिता चौधरी, राजपाल तंवर, अमरजीत छाबड़ा, पवन सैनी, सुरेश संधु आदि मौजूद थे.

विकास के नये आयाम करेंगे स्थापित : जिंदल

भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने सीएम नायब सिंह सैनी को युवा और उत्साही बताते हुए बोला कि उनके साथ मिलकर वे कुरुक्षेत्र के विकास को एक नया आयाम देंगे. उन्होंने यह भी बोला कि पूरे संसदीय क्षेत्र के अस्पतालों को आधुनिक उपकरणों से भी सुसज्जित करेंगे. उन्होंने 2 मई को कुरुक्षेत्र अनाज मंडी पहुंचने का आह्वान किया, जहां वो कल नामांकन दाखिल करेंगे.

Related Articles

Back to top button