लेटैस्ट न्यूज़

भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मनोज सुमन के घर बाहर सर तन से जुदा करने की मिली धमकी

उद्योगनगर थाना क्षेत्र में बीजेपी ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मनोज सुमन के घर बाहर सर तन से अलग करने की धमकी से भरा एक कागज चस्पा मिला. कागज में लिखा है, अल्लाह का पैगाम, गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा. साथ ही पर्चे में धमकी देते हुए लिखा है कि ‘सुन अब तुझे तेरा राम बचाता है, या तेरा हिंदू धर्म. अब तेरी आवाज भी बंद हो जाएगी. अब हम तुझे नहीं छोड़ने वाले हैं. अल्लाह के बंदे हैं, अब तेरा सर तन से अलग होकर रहेगा. मनोज अब तेरा समय आ गया है. अब तुझे और तेरे परिवार को हमसे कौन बचाता है. अंतिम में नीचे लिखा है, अल्लाह हाफिज.

आज सुबह घर के बाहर यह धमकी भरा कागज मिलने से कॉलोनी में भय फैल गई. लोगों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कागज को बरामद कर मुद्दा दर्ज किया. बीजेपी ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मनोज सुमन ने बोला कि आज सुबह मकान के गेट पर एक धमकी भरा कागज लगा मिला साथ ही एक कागज जमीन पर भी पड़ा हुआ था. दोनों कागजों में ‘सर तन से जुदा, सर तन से जुदा’ की धमकी लिखी हुई थी.

मनोज ने कहा कि जनवरी महीने में अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कॉलोनी में भगवा झंडे लगाए थे, उस दौरान मंदिर के पास बकरा बांधने को लेकर भी टकराव हुआ था और मुझे जान से मारने और बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इसकी कम्पलेन पुलिस स्टेशन में दी थी. उसके बाद आज किसी अज्ञात आदमी मेरे मकान के बाहर धमकी भरे कागज लगा दिए, इससे पूरा परिवार भय में है.

उद्योग नगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बोला कि किसी अज्ञात आदमी ने कागज चस्पा किए हैं. इस मुद्दे में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और परिवार की सुरक्षा के लिए दो जवान तैनात कर दिए गए हैं. पुलिस मुद्दे की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button