लेटैस्ट न्यूज़

पत्नी ने ‘प्यार’ नहीं दिया तो पहुंचे कोर्ट, अब BJP के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

Popular Actor Anubhav Mohanty Controversial Married Life: एक प्रसिद्ध अभिनेता जो बाद में सांसद बन गए और जल्द ही लोकसभा चुनाव में बीजेपी का चेहरा बन सकते हैं, उनकी जीवन की एक जरूरी घटना पर नजर डालते हैं. अनुभव मोहंती (Anubhav Mohanty) ओड़िया फिल्मों का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने वर्ष 2004 में फिल्मों में एंट्री मारी थी. ओडिसी के अतिरिक्त उन्होंने बंगाली फिल्मों में भी खूब नाम कमाया. इसके बाद वो राजनीति के मैदान में उतर गए लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी शादीशुदा जीवन भी फिल्मों की तरह ही चर्चा में रही है.

एक्टर को बीवी ने नहीं दी थी शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत

अनुभव मोहंती ने स्वयं अपनी पत्नी पर संगीन इल्जाम लगाकर उनके विरुद्ध तलाक का केस दाखिल किया था. अभिनेता ने वर्ष 2014 में उड़िया और बंगाली फिल्मों की प्रसिद्ध अदाकारा वर्षा प्रियदर्शनी से विवाह की थी. इस विवाह के दो वर्ष बाद ही अनुभव न्यायालय में पहुंच गए थे. वर्ष 2016 में अनुभव मोहंती ने पत्नी वर्षा पर इल्जाम लगाया था कि वो उन्हें विवाह के 2 वर्ष बाद भी यौन संबंध नहीं बनाने देतीं. इंटिमेसी के लिए लाख कोशिशें करने के बाद वो हर बार विफल रहे. अभिनेता एक नार्मल विवाह का सुख नहीं उठा पा रहे थे.

तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी ने पलटवार करते हुए उन पर शराबी होने और कई अफेयर्स रखने के इल्जाम लगाए थे. इतना ही नहीं उन्होंने तो अपने पति पर घरेलू अत्याचार करने के भी आरोप मढ़ दिए थे. 2020 में ये मुद्दा दिल्ली की न्यायालय तक पहुंच गया जहां अभिनेता ने तलाक की अर्जी डाली थी. इन दोनों की प्राइवेट लाइफ सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गई थी. अनुभव मोहंती ने कई बार पत्नी का प्यार न मिल पाने पर अपना दर्द बयां किया है.

 

8 वर्ष तक किया बीवी की हां का इंतजार

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बोला कि विवाह के 8 वर्ष बाद भी वो अपनी पत्नी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप नहीं बना पाए. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी कभी उन्हें शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत नहीं देती. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संबंध में इंटिमेसी न होने के कारण उन्हें मानसिक तनाव होने लगा था. उनका बोलना था कि पत्नी संग शारीरिक संबंध बनाने के लिए वो और कितना प्रतीक्षा करें? जिसके बाद वर्ष 2023 में आखिरकार उनका तलाक हो गया.

 

Related Articles

Back to top button