लेटैस्ट न्यूज़

दो नाबालिग बहनों से दो फार्मकर्मियों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर काम करने वाले दो लोगों ने दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप किया. इसमें एक लड़की गर्भवती हो गई. इस लड़की के साथ करीब एक डेढ़ वर्ष से बलात्कार किया जाता रहा और घर वालों को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. मुद्दे में अलवर की एनईबी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के कोशिश किए जा रहे हैं. पुलिस ने हॉस्पिटल में दोनों पीड़ित लड़कियों का मेडिकल कराया है. दोनों आरोपी फरार हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस पर कई परिवार काम करते हैं, जिसमें एक परिवार भी यहां अपनी दो नाबालिग लड़कियों के साथ काम करता है. पिता दूध सहित पशुओं के चारे वगैरह का काम करते हैं, जबकि दोनों बच्चियां बकरी चराने का काम करती हैं. एक पीड़िता 15 वर्ष की है और एक 11 वर्ष की है.

यह परिवार काफी लंबे समय से यहां रह रहा है. पीड़ित लड़की ने कहा कि इसी फार्म हाउस पर सप्पी निवासी करेड़ा और सुभान मेव निवासी केमाला भी रहते हैं. सप्पी फॉर्म हाउस पर खेत जुताई का काम करता था. सुभान फार्म हाउस पर नहीं रहता था और पास ही स्वयं की बकरी चराने का काम करता था, लेकिन यह दोनों आपस में मिलते थे. इसी फार्म हाउस पर बच्चियों के पिता की अनुपस्थिति का लाभ उठाकर 15 वर्ष की लड़की से करीब डेढ़ वर्ष से बलात्कार किया जाता रहा और वह गर्भवती हो गईं, तो उसके बाद उसकी 11 वर्षीय बहन के साथ बलात्कार किया. जब लड़कियां इसका विरोध करतीं, तो आरोपी कहते घर पर कहा तो तुम्हें जान से मार देंगे. इस वजह से दोनों लड़कियों ने अपने पिता को कुछ नहीं बताया.

पीड़ित के उसके पिता ने कहा कि जब वह दो दिन पहले दूध देकर घर आया, तो उसकी बड़ी बेटी खाट पर लेटी हुई थी और उसका पेट फूला हुआ दिखा, तो बेटी से इस संबंध में पूछा. उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया, लेकिन उसके पिता को कुछ संदेह हुआ, तो वह उसे पास के गांव की नर्स के पास ले गए. जहां इस बात का पता चला कि वह 7.5 माह की गर्भवती है. उसके बाद तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और उस लड़की ने सारा घटनाक्रम बता दिया. पीड़िता और उसके पिता की ओर से फिर पुलिस में केस दर्ज कराया गया है. पीड़ित पिता ने कहा कि जब उन्होंने इस घटना पर आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की बात कही, तो  उन्होंने 2 लाख रुपए का लालच देकर राजीनामा करने की दबाव डाला, लेकिन उन्होंने राजीनामा नहीं किया. इधर पीड़िता ने कहा कि करीब डेढ़ वर्ष से सप्पी और सुभान करीब एक डेढ़ वर्ष से उसके साथ बलात्कार कर रहे हैं और घर पर बताने पर मारने की धमकी देते हैं.

थाना प्रभारी और प्रशिक्षु आईपीएस अमित जैन ने कहा कि इस संबंध में केस दर्ज किया है कि दोनों बहनों के साथ बलात्कार किया गया है और मेडिकल करा लिया गया है. बयान दर्ज किए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button