लेटैस्ट न्यूज़

गुढ़ा मेरे घर आए थे, लाल डायरी का जिक्र नहीं किया, धर्मेंद्र राठौड़ बोले…

राजेंद्र गुढ़ा के आरोपों पर आरटीडीसी के चेयरमैन धमेंद्र राठौड़ ने पलटवार किया है. उन्होंने लाल डायरी के दावों पर विस्तृत बयान जारी करते हुए बोला कि गुढ़ा एक अविश्वसनीय आदमी हैं. उन्होंने बोला कि आयकर के छापों के दौरान गुढ़ा मेरे घर आए थे. लेकिन उन्होंने अपने घर किसी प्रकार की लाल डायरी होने से मना कर दिया. बता दें कि 3 दिन पहले गुढ़ा ने दावा करते हुए बोला था कि आईटी छापों के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने उन्हें राठौड़ के घर से लाल डायरी लाने को बोला था.

गुढ़ा ने अब तक लाल डायरी पर चर्चा नहीं की

आरटीडीसी चेयरमैन ने बोला कि भाजपा ने एमपी की तरह राजस्थान में भी गवर्नमेंट को गिराने का कोशिश किया था. इसी के अनुसार केंद्रीय एजेंसियों ने कांग्रेस पार्टी नेताओं के प्रतिष्ठानों और मुख्यमंत्री के भाई के घर तक छापा डाला. मुझे याद है उस दौरान गुढ़ा मेरे घर आए थे, लेकिन गुढ़ा ने कभी भी लाल डायरी की चर्चा नहीं की. उन्होंने बोला कि आईटी के छापों में ऑफिसरों ने 3 गांधी डायरियां बरामद की. ये उनके रिकाॅर्ड में भी लिखा हुआ है. मैं हमेशा इन डायरियों में अपनी दिनचर्या लिखता हूं.

पार्टी लाइन के विरुद्ध बयानबाजी करते रहे गुढ़ा

राठौड़ ने बोला कि मेरे गुढ़ा से पारिवारिक संबंध रहे हैं. लगभग 10 वर्ष पहले वो मेरे घर में रहे. उस समय इनके विधानसभा से लोग आकर कहते थे कि इन्हें घर में मत रखो लेकिन मैंने अपने संबंधों को देखते हुए उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया. राठौड़ ने बोला कि 2009 और 2019 में बीएसपी विधायकों के साथ गुढ़ा कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए. पिछले सालभर से वे लगातार पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे थे मैंने उनको समझाने का कोशिश किया लेकिन वे नहीं मानें.

बीजेपी ने गुढ़ा को बनाया मोहरा

आरटीडीसी चेयरमैन ने बोला कि कांग्रेस पार्टी समेत सभी विपक्षी पार्टियां मणिपुर अत्याचार पर संसद में चर्चा करना चाहती हैं. बीजेपी दिल्ली से लेकर जयपुर तक इस मामले की गंभीरता को कम करने का षड्यंत्र रच रही है. उसी षड्यंत्र के अनुसार गुढ़ा को मोहरा बनाकर ये हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया है. उन्होंने बोला कि कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गुढ़ा जी को बिन पैंदे का लोटा बोला था, तब भी मैंने इनका बचाव किया था.

Related Articles

Back to top button