लेटैस्ट न्यूज़

कानपुर में शराब के नशे में सडक पर हंगामा करती एक लड़की को देखकर भीड़ हुई एकत्रित

Kanpur Girl Viral Video :  कानपुर में शराब के नशे में बवाल करती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा करती दिखाई दे रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लड़की को समझाने की प्रयास तो वह पुलिसवालों के पांव पड़ने लगी. मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

सड़क पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा

वायरल वीडियो में कानपुर के गुमटी चौराहे का कहा जा रहा है. वीडियो में एक लड़की बीच सड़क पर शराब के नशे में झूमती दिखाई दे रही है. सड़क जाम हो गई है और बड़ी संख्या में लोग इस लड़की के ड्रामे को देख रहे हैं. लड़की के हाई वोल्टेज ड्रामे की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस तो पहुंची लेकिन लड़की नशे में थी . वह पुरुष पुलिसवालों के साथ हाथापाई, धक्कामुक्की करने लगी. यह देख पुलिसकर्मी पीछे हट गए. इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल को बुलाया गया.

वीडियो में लड़की अपनी लोवर नीचे कर खड़ी दिखाई दे रही है. यह देख पुलिसवालों ने अपना मुंह फेर लिया. मौके पर पहुंचे पुरुष पुलिसवालों ने जब लड़की को समझाने का कोशिश किया तो वह उनके पैर पड़ने लगी. काफी देर तक लड़की ने बीच सड़क पर बवाल किया, इसके बाद स्त्री कॉन्स्टेबल के पहुंचने के बाद उसे गाड़ी में बैठाया गया और ले जाया गया.

पुलिस ने लड़की के नशे में होने की समाचार की पुष्टि करते हुए बोला है कि उसे नौबस्ता स्थित वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है. सोशल मीडिया पर नशे में बीच सड़क पर बवाल करती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

एक ने लिखा कि इस लड़की पर बवाल करने, सड़क पर जाम लगाने के इल्जाम में मुकदमा क्यों नहीं दर्ज किया गया? एक अन्य ने लिखा कि कानपुर की लड़कियां भी लड़कों से कम नहीं हैं. एक ने लिखा कि कानपुर वाले कोई हंगामा ना करें, ऐसा हो सकता है क्या? एक अन्य ने लिखा कि आखिर दीदी किस गम में थीं कि शराब पीकर सड़क पर बवाल कर रही हैं..

Related Articles

Back to top button