लेटैस्ट न्यूज़

कंगना ने गांधी परिवार के दोनों ही नेताओं को बताया हालात का मारा

Kangana Ranaut on Rahul Gandhi: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी पर जोरदार धावा कहा है. साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी को लेकर भी कहा है. कंगना ने गांधी परिवार के दोनों ही नेताओं को हालात का मारा कहा है. उन्होंने इस सबके के लिए दोनों की मां और कांग्रेस पार्टी पार्टी की पूर्व चेयरपर्सन सोनिया गांधी को उत्तरदायी ठहराया है. कंगना ने कहा, ‘राहुल गांधी महत्वाकांक्षी मां के पुत्र हैं. वह हालात के मारे हुए हैं. वह जिंदगीं में कुछ और बहुत ही बेहतर कर सकते थे, लेकिन उनकी मां ने उनपर दबाव बनाया. इसलिए वह राजनीति में सफल नहीं हो पा रहे हैं.

आज तक को दिए एक साक्षात्कार में कंगना रनौत ने राहुल की पारिवारिक जांदगी पर भी कमेंट किया है. उन्होंने कहा, ”सुनने में आता है राहुल गांधी किसी स्त्री से प्रेम करते हैं. उनकी विवाह नहीं हो पाई. उनका ना तो परिवार बस पा रहा है और ना ही करियर बन पा रहा है. उनके ऊपर परिवार का दबाव बना हुआ.  फिल्म इंडस्ट्री में भई ऐसे कई बच्चे हैं. उनसे जबरदस्ती अभिनय करवाई जाती है. राहुल और प्रियंका का भी यही हाल है.

प्रियंका गांधी के बारे में क्या कहा?
कंगना रनौत ने प्रियंका गांधी को भी राहुल गांधी की ही तरह हालात की मारी हुई बताया. कंगना ने कहा, ”राहुल और प्रियंका गांधी दोनों ही अच्छे बच्चे हैं. लेकिन उनकी मां ने दोनों को ही परेशान कर दिया है. दोनों का राजनीति में कोई फ्यूचर नहीं है. अभी भी समय नहीं बीता है. दोनों को ही उनकी मां को जीवन में कुछ बेहतर करने देना चाहिए. इस तरह से टॉर्चर नहीं करना चाहिए.

भाजपा ही क्यों?
कंगना रनौत से जब यह प्रश्न पूछ गया कि राजनीति के लिए आपने बीजेपी (भाजपा) का ही दामन क्यों थामा तो उन्होंने बोला किया बीजेपी के साथ एक स्वभाविक जुड़ाव है.

Related Articles

Back to top button