लेटैस्ट न्यूज़

आर्टिकल 370 का जिक्र कर कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

पीएम मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी के सांसद हिंदुस्तान के एक और विभाजन की बात कर रहे हैं. इंडी अलायंस के लोग दक्षिण हिंदुस्तान को अलग करने की धमकी दे रहे हैं. इंडी अलायंस में शामिल DMK पार्टी सनातन को डेंगू-मलेरिया कह कर उसके खात्मे की बात कर रही है. वहीं, कांग्रेस पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने आनें वाले लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन कर लिया है. दोनों पार्टियां जम्मू और कश्मीर और लद्दाख की कुल 6 सीटों में से 3-3 पर चुनाव लड़ेंगी. रविवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिकट पार्टी (PDP) जम्मू और कश्मीर के 3 लोकसभा क्षेत्रों में अपने तीन प्रत्याशियों की घोषणा की थी. 

{promoClickTrack(‘Yeh_Bhi_Padhe’,’Story’,’ नरेंद्र मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने बोला कि मोदी राष्ट्र में जहां भी जाते हैं, वहां कश्मीर में धारा 370 के बारे में क्यों बात करते हैं? आप मुझे बताइए कि क्या यह कांग्रेस पार्टी की विभाजनकारी सोच नहीं है?’कश्मीर हमारा सिरताज है कि नहीं है’, कांग्रेस पार्टी पर खूब बरसे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने बोला कि मोदी राष्ट्र में जहां भी जाते हैं, वहां कश्मीर में धारा 370 के बारे में क्यों बात करते हैं? आप मुझे बताइए कि क्या यह कांग्रेस पार्टी की विभाजनकारी सोच नहीं है?’

चुनाव आयोग के बाहर जमकर बवाल, हिरासत में लिए गए धरने पर बैठे तृण मूल काँग्रेस सांसद
केंद्रीय जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर कम्पलेन करने पहुंचे तृण मूल काँग्रेस के कम से कम 10 सांसद चुनाव आयोग के बाहर ही धरने पर बैठ गए. इसमें राज्यसभा और लोकसभा के सांसद शामिल हैं. इसके थोड़ी ही देर के बाद दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची और सांसदों को हिरासत में ले लिया.

जजों को लेकर क्यों CJI ने जताई चिंता, बोले- ईमानदारी से कहूं तो…
भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) डी वाई चंद्रचूड़ अपने अहम फैसलों के लिए जाने जाते हैं. वे अब तक कई बड़े मामलों की सुनवाई कर चुके हैं. एक बार फिर से उन्होंने सोमवार को बड़ा बयान दिया है. सीजेआई चंद्रचूड़ ने जजों द्वारा लंबे समय तक अदालती मामलों को रिजर्व रखे जाने पर चिंता जताई है. उन्होंने दो टूक बोला कि ईमानदारी से कहूं तो इतने समय के बाद मौखिक दलीलें अर्थ नहीं रखती हैं.

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी और NC में गठबंधन, किसे मिली कितनी सीट
कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने आनें वाले लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन कर लिया है. दोनों पार्टियां जम्मू और कश्मीर और लद्दाख की कुल 6 सीटों में से 3-3 पर चुनाव लड़ेंगी. दोनों दलों ने सीट बंटवारे की घोषणा उस समय की है जब एक दिन पहले रविवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिकट पार्टी (PDP) जम्मू और कश्मीर के 3 लोकसभा क्षेत्रों में अपने तीन प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है.

राहुल गांधी ने चुनाव लड़ने के लिए आतंकवादी संगठन का लिया सपोर्ट: स्मृति 
केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी पर सोमवार को गंभीर इल्जाम लगाए. उन्होंने दावा किया कि राहुल ने केरल की वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए आतंकवादी संगठन का सपोर्ट लिया. उन्होंने बोला कि कांग्रेस पार्टी सांसद ने प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इण्डिया (PFI) का समर्थन लिया था. स्मृति इरानी ने राहुल गांधी पर अमेठी के लोगों का अपमान करने का भी इल्जाम लगाया.

Related Articles

Back to top button