लेटैस्ट न्यूज़

हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर भरा पानी, हुआ भारी ट्रैफिक जाम

बाढ़ के कारण एनटीआर जिले में नंदीगामा के पास इटावराम में मुन्नेरु नदी का पानी नेशनल हाईवे 65 पर आ गया. हैदराबाद से विजयवाड़ा की ओर जाने वाले वाहनों को तेलंगाना के कोडाद की ओर डायवर्ट किया गया है. ऑफिसरों ने बोला कि ट्रैफिक हुजूरनगर और मिर्यालगुडा से चलाया जा रहा है. डायवर्जन के कारण कोडाद-हुजूरनगर रोड पर पांच किलोमीटर की दूरी तक भारी ट्रैफिक जाम लग गया है.

खम्मम जिले में मुन्नेरु नदी गुरुवार से उफान पर है और नीचे की ओर भारी प्रवाह के कारण एनटीआर जिले में प्रमुख राष्ट्रीय राजमार्ग जलमग्न हो गया. आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के कीसरा टोलगेट पर भी हाईवे पर पानी भर गया.

इस स्थिति को देखते हुए तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर हैदराबाद-विजयवाड़ा के बीच अपनी सेवाएं निलंबित कर दी हैं. टीएसआरटीसी के व्यवस्था निदेशक वी सी सज्जनर ने बोला कि बसों को मिरयालगुडा, पिदुगुरल्ला और गुंटूर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग से संचालित किया जा रहा है. इस रूट पर हर 30 मिनट के अंतराल पर बसें संचालित की जा रही हैं.

टीएसआरटीसी और आंध्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की बसों से यात्रा करने वाले लोग गुरुवार शाम को घंटों फंसे रहे. आरंभ में, पुलिस ने फोर-वे हाईवे के एक तरफ ट्रैफिक को नियंत्रित करने की प्रयास की, लेकिन दोनों सड़कें जलमग्न होने के कारण वाहनों की आवाजाही को पूरी तरह से रोकना पड़ा.

Related Articles

Back to top button