लेटैस्ट न्यूज़

स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने चुरा लिए कस्टमर के जूते

Swiggy Delivery Boy Viral Video : गुरुग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक डिलीवरी बॉय जब ग्राहक का सामान डिलीवर करने पहुंचा तो दरवाजे के बाहर रखे जूते उसे कुछ अधिक पसंद आ गए. शख्स ने वो जूते को चुरा लिए, जिसकी करतूत कैमरे में कैद हो गई. कहा गया कि घटना 9 अप्रैल को हुई और 11 अप्रैल को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

चोरी करते स्विगी डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल

वीडियो में एक शख्स को स्विगी की टीशर्ट पहने सीढ़ियां चढ़ते हुए देखा जा सकता है. जब वह ग्राहक के दरवाजे पर पहुंचा तो बेल बजाई. ग्राहक ने दरवाजा खोला, सामान लिया और दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद डिलीवरी बॉय की नजर घर के दरवाजे पर रखे जूते पर पड़ी.से

जूते को देखने के बाद डिलीवरी बॉय सीढ़ियों से नीचे उतरने लगा. हालांकि वह जूता चुराने के लिए फिर से ऊपर आया और अपने गमछे में जूते को छुपा कर वहां से चला गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल रोहित अरोड़ा नाम के X यूजर ने वीडियो शेयर कर स्विगी से कम्पलेन की और कहा कि जूता नाइकी कंपनी का था

स्विगी की तरफ से तुरंत इस पर उत्तर दिया गया और बोला कि इस मुद्दे की जांच हो रही है. हालांकि रोहित ने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि स्विगी वालों का बोलना है कि वह अपने इस डिलीवरी बॉय को ट्रैक नहीं कर पा रहे हैं. रोहित ने बोला कि ये केवल मेरे जूते की बात नहीं है बल्कि सुरक्षा का मुद्दा है.

 

रोहित अरोड़ा ने X पर पोस्ट लिखकर कहा कि स्विगी ने साफ किया है कि वह अपने डिलीवरी बॉय से संपर्क नहीं कर पा रही है. ऐसे में अब हम एक पुलिस कम्पलेन करने पर विचार कर रहे हैं. यदि ऐसे ही चलता रहा तो ये सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है.

Related Articles

Back to top button