लेटैस्ट न्यूज़

सीएम भजनलाल ने चूरू लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में किया जनसभा को संबोधित

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार को हनुमानगढ़ के भादरा में चूरू लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. हालांकि इस जनसभा में देवेंद्र झाझड़िया स्वयं उपस्थित नहीं थे. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने झाझड़िया के लिए वोट मांगते हुए अपने संबोधन के दौरान कई दफा मोदी की गारंटी का जिक्र किया. उन्होंने जनता को वैशाखी पर्व की शुभकामनाएं देते हुए बोला कि आज ही के दिन 1919 में सैंकड़ों लोगों ने जलियांवाला बाग में बलिदान दिया था, मैं सभी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

किसानों और जवानों की धरती

उन्होंने भादरा की जमीन को जवान और किसान की जमीन बताया. उन्होंने बोला कि 2014 के बाद से ही प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी इस राष्ट्र में बदलाव लाने का काम कर रहे हैं. 2014 से पहले आतंकवादी आते थे, बम फोड़कर जाते थे, सैनिक के सिर काट कर ले जाते थे लेकिन उसके बाद हमारे सैनिकों ने अंदर तक घुसकर आतंकवादियों को मारने का काम किया.

कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने बोला कि सबसे अधिक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी ने सबसे अधिक करप्शन किया है. 70 वर्ष राज करने वाली कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट ने लोगों को जाति-धर्म में बांटने और तुष्टिकरण के सिवा कुछ नहीं किया. गरीबी दूर करने वाली कांग्रेस पार्टी का कभी गरीबी से कोई नाता नहीं रहा. 2014 के बाद से मोदी गवर्नमेंट ने गरीब कल्याण से लेकर राष्ट्र के विकास, सीमा की सुरक्षा और राष्ट्र के सम्मान के लिए काम किया है.

90 दिन में किए 45 फीसदी वादे पूरे

सीएम भजनलाल शर्मा कहे कि प्रदेश में हमारी गवर्नमेंट को 4 महीने होने वाले हैं. हमारी गवर्नमेंट और हमने जो हमारा घोषणा पत्र जनता के सामने पेश किया था. उसमें से 90 दिन में 45 फीसदी वादे पूरा करने का काम किया है, जो आगे भी जारी रहेंगे.

पानी की प्रबंध का आश्वासन

सीएम कहे कि भादरा के विधायक संजीव बेनीवाल जब भी मेरे पास आते हैं तो कहते हैं मेरे भादरा को भी सिंचाई पानी को लेकर कुछ करिए. इसको लेकर मुख्यमंत्री ने मंच से बोला कि भादरा में भी पानी की प्रबंध की जाएगी. इसको लेकर किसानों को मुख्यमंत्री ने पानी दिलवाने का आश्वासन भी दिया है.

Related Articles

Back to top button