लेटैस्ट न्यूज़

जालंधर में शीतल अंगुराल द्वारा बस्ती क्षेत्र से निकाला गया भव्य रोड शो…

पंजाब के जालंधर में उप चुनाव को लेकर आज भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल नामांकन करने पहुंच रहे हैं. उससे पहले शीतल अंगुराल द्वारा बस्ती क्षेत्र से भव्य रोड शो निकाला गया.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू, पूर्व एससी कमिशन के चेयरमैन विजय सांपला, पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू, पूर्व विधायक केजी भंडारी, मनोरंजन कालिया सहित विभिन्न वरिष्ठ नेता रोड शो में पहुंचे. बस्ती दानिशमंद से नाचते गाते शीतल अंगुराल के समर्थक डीसी ऑफिस नामांकन भरने के लिए पहुंच रहे हैं.

शीतल अंगुराल के इस्तीफे के बाद हो रहा उपचुनाव

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 27 मार्च को शीतल अंगुराल बीजेपी में शामिल हो गए थे. इसके बाद उन्होंने विधायक पद से त्याग-पत्र दे दिया, लेकिन 29 मई को अंगुराल ने अपना त्याग-पत्र वापस लेने का मन बनाया था. 30 मई को अंगुराल ने अपना त्याग-पत्र वापस लेने के लिए स्पीकर को पत्र लिखा था.

3 जून को स्पीकर ने अंगुराल को इस्तीफे पर वार्ता को लेकर बुलाया था. मगर 30 मई को अंगुराल का त्याग-पत्र मंजूर कर दिया गया. इस पर अंगुराल ने पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करने की बात कही थी.

दिलचस्प बात यह है कि भगत और अंगुराल 2022 के विधानसभा चुनाव में भी मैदान में थे. तब मोहिंदर भगत भाजपा के उम्मीदवार थे और अंगुराल AAP की तरफ से कैंडिडेट थे. इस बार उलट हो गया है. भगत AAP के तो अंगुराल बीजेपी के कैंडिडेट हैं.

Related Articles

Back to top button