लेटैस्ट न्यूज़

चॉकलेट खाने से मासूम को हुईं खून की उल्टियां

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! पंजाब में चॉकलेट खाने के बाद डेढ़ वर्ष की बच्ची को खून की उल्टियां होने लगीं बच्चा लुधियाना का रहने वाला है उसी पटियाला शहर से उसके लिए चॉकलेट खरीदी गई थी, जहां कुछ दिन पहले अपने जन्मदिन पर केक खाने से बच्ची की मृत्यु हो गई थी जैसे ही पता चला कि बच्ची को खून की उल्टी हो रही है तो स्वास्थ्य विभाग के होश उड़ गए सूचना मिलने के बाद अधिकारी तुरंत उस दुकान पर पहुंचे जहां से चॉकलेट खरीदी गई थी जांच की गई तो पता चला कि बच्ची को जो चॉकलेट दी गई थी, वह एक्सपायरी डेट की थी. अभी बच्ची को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है

लड़की अपने सम्बन्धी के घर पटियाला पहुंची थी लड़की के सम्बन्धी विक्की ने कहा कि रविया कुछ दिन पहले ही लुधियाना से अपने घर पटियाला आई थी. जब वह वापस लुधियाना जाने लगी तो उसने एक दुकान से बच्ची के लिए गिफ्ट पैक खरीदा, जिसमें कुरकुरे, जूस के साथ चॉकलेट भी थी. यह सब लड़की को दिया गया और वह घर लौट आई.

विक्की ने कहा कि लुधियाना पहुंचने के बाद लड़की ने चॉकलेट खाई और कुछ देर बाद उसे उल्टी होने लगी पहले तो परिजनों ने इसे सामान्य समझा, लेकिन बच्चे की हालत बिगड़ती चली गई. 22 वर्ष की एक लड़की ने भी चॉकलेट खा ली, उसकी भी तबीयत बिगड़ गई परिजनों को कुछ संदेह हुआ तो वे तुरंत बच्ची को चिकित्सक के पास ले गए. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बच्ची को सीएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

आपने चॉकलेट कहां से खरीदी, वहां जाकर आपको क्या पता चला?

विक्की ने कहा कि इस बात की जानकारी होने पर वह दोबारा उसी चॉकलेट शॉप पर गए. वहां एक्सपायरी डेट का सामान दिखाया गया था इसकी जानकारी होते ही उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से कम्पलेन की. इसके बाद स्वास्थ्य ऑफिसरों की टीम के साथ उस हलवाई की दुकान पर गए. वहां जांच में पता चला कि जो चॉकलेट उसे दी गई थी. वह एक्सपायरी डेट का था दुकान में और भी सामान था टीम ने दुकान से सारा एक्सपायर्ड सामान बरामद कर लिया है. इसके बाद वहां पुलिस भी बुला ली गई पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए, जिसके बाद मुद्दे की जांच की जा रही है स्वास्थ्य विभाग ने एक्सपायर्ड उत्पादों की बिक्री की जांच प्रारम्भ कर दी है.

कुछ दिन पहले केक खाने से एक लड़की की मृत्यु हो गई थी

कुछ दिन पहले पटियाला में 11 वर्ष की लड़की मानवी ने अपने जन्मदिन के लिए औनलाइन केक ऑर्डर किया था इसे खाकर माधवी नाम की लड़की बीमार हो गयी और मर गयी. जब जांच की गई तो पता चला कि जिस बेकरी से केक औनलाइन ऑर्डर किया गया था वह वास्तविक नहीं है किसी अन्य बेकरी ने फर्जी फर्म बनाई है. यह भी कहा गया कि केक बासी था

Related Articles

Back to top button