लेटैस्ट न्यूज़

खैरागढ़ में कांग्रेस पर जमकर दहाड़े छत्तीसगढ़ CM साय, बोले…

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल भी काफी गर्म हो गया है. प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय इन दिनों चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. इस बीच मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार को एक दिवसीय प्रवास पर खैरागढ़ और डोंगरगढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने डोंगरगढ़ विधानसभा के ग्राम मूढ़ीपार में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा और मोदी गवर्नमेंट के 10 वर्षों की उपलब्धि को गिनवाया. उन्होंने बोला कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश के लोगों का भरोसा बीजेपी पर है और कांग्रेस पार्टी को अपनी हार साफ दिखाई दे रही हैं.

 

सीएम साय का संबोधन 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी प्रत्याशी संतोष पाण्डेय की प्रशंसा करते हुए बोला कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने इन पर भरोसा दिखाया है. इसके साथ ही उन्होंने बोला कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश के सभी लोगों का भरोसा बीजेपी पर है. सब मिलकर उन्हें जिताएंगे और नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने मोदी गवर्नमेंट के 10 वर्षों की उपलब्धि को गिनते हुए बोला कि केंद्र की मोदी गवर्नमेंट ने इन 10 वर्षों में कई जनहितासी योजनाओं को लागू किया है.

कांग्रेस पर बरसे मुख्यमंत्री साय

इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे, उन्होंने कांग्रेसी नेताओं की तरफ से दिए जा रहे विवादित बयानबाज़ी को लेकर बोला कि कांग्रेस पार्टी को अपनी हार स्पष्ट रूप से दिखाई रही है. इसलिए उनके दिमाग का संतुलन बिगड़ रहा है और वे आय बाय कुछ भी बोल रहे हैं, ये सब उनकी हार का परिचय है. जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय डोंगरगढ़ स्थित माता बमलेश्वरी के दर्शन किए और राष्ट्रीय संत विद्यासागर महाराज की समाधि में भी माथा टेका.

Related Articles

Back to top button