लेटैस्ट न्यूज़

कई धांसू हेल्थ फीचर्स और 7 दिन बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Rogbid Smart Ring 3, जानिए इसके बारे में सबकुछ

कई धांसू हेल्थ फीचर्स और 7 दिन बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Rogbid Smart Ring 3, जानिए इसके बारे में सबकुछ 

टेक न्यूज़ डेस्क –  Rogbid ने वियरेबल सेगमेंट में नया स्मार्ट रिंग 3 लॉन्च किया है, जो कंपनी का नया स्मार्ट वियरेबल और हेल्थ ट्रैकिंग वियरेबल डिवाइस है. इसमें हार्ट रेट, SpO2, बॉडी टेम्परेचर मॉनिटरिंग जैसे कई हेल्थ फीचर्स मिलते हैं. इसमें स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी है. यह स्त्री स्वास्थ्य चक्र को भी ट्रैक कर सकता है. स्मार्ट रिंग में 7 दिन तक का बैटरी बैकअप दिया जाता है. यह ऐप सपोर्ट के साथ आता है और SmartPhone से सरलता से कनेक्ट हो जाता है. आइए जानते हैं इसकी मूल्य और अन्य फीचर्स के बारे में.

रोगबिड स्मार्ट रिंग 3 की कीमत
Rogbid स्मार्ट रिंग 3 की मूल्य $199.99 है, लेकिन कंपनी ने इसे डिस्काउंट मूल्य पर लॉन्च किया है जो कि $99.99 है. यानी भारतीय रुपये के हिसाब से इसकी मूल्य करीब 8000 रुपये है. अंगूठी क्लासिक ब्लैक और पर्ल ब्लैक रंग में आती है. इसमें 7 साइज के विकल्प मौजूद हैं. सबसे छोटा आकार 56 मिमी है. जबकि सबसे बड़ा साइज 76mm है. इसे Rogbid वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है.

रोगबिड स्मार्ट रिंग 3 विनिर्देश

रोगबिड स्मार्ट रिंग 3 की सबसे खास खासियत इसकी स्वास्थ्य नज़र क्षमता है. स्मार्ट रिंग में दिल गति, SpO2, शरीर के तापमान की नज़र जैसी कई स्वास्थ्य सुविधाएं हैं. जिसमें स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी है. यह स्त्री स्वास्थ्य चक्र को भी ट्रैक कर सकता है. इसे एंड्रॉइड और iOS डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है. कंपनी ने इसमें टेक्स्ट और कॉल फीचर भी दिया है.

स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के बाद यूजर इससे कैमरा और म्यूजिक प्लेबैक को भी कंट्रोल कर सकता है. इसमें टच जेस्चर दिए गए हैं जिनकी सहायता से यह कंट्रोल हासिल किया जाता है. स्मार्ट रिंग में 7 दिन तक का बैटरी बैकअप दिया जाता है. यह ऐप सपोर्ट के साथ आता है और SmartPhone से सरलता से कनेक्ट हो जाता है. इसका वजन महज 5 ग्राम है यह बहुत स्लिम बॉडी के साथ आता है और सिर्फ़ 2.4 मिमी मोटा है.

Share this story

Related Articles

Back to top button