लेटैस्ट न्यूज़

इंडियन रेलवे में कार्यरत थे बहनोई, मौत से परिवार में पसरा मातम

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके बहनोई राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी और बहन सविता तिवारी गंभीर हादसे का शिकार बन गए. दुर्घटना इतना भयंकर था कि पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मृत्यु हो गई, जबकि बहन सविता तिवारी की हालत बहुत गंभीर है, उन्हें बेहतर उपचार के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद अभिनेता का पूरा परिवार शोक में डूब गया है. बता दें कि इससे पहले पंकज त्रिपाठी अपने पिता को खो चुके हैं. आइए जानते हैं कि अभिनेता के बहनोई राजेश तिवारी कौन थे?

इंडियन रेलवे में कार्यरत थे बहनोई

पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी भारतीय रेलवे में कार्यरत थे. उनकी पोस्टिंग चित्तरंजन में थी. उनके परिवार की ओर से जानकारी शेयर करते हुए कहा गया है कि राजेश अपने गांव से चित्तरंजन लौट रहे थे. उनके साथ पत्नी सविता तिवारी भी उपस्थित थीं. कार राजेश चला रहे थे, जबकि सविता बगल वाली सीट पर बैठी थीं. दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे-2 पर निरसा बाजार के पास अचानक उनकी कार एक डिवाइडर से जाकर टकरा गई. इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए

 

डॉक्टर ने किया मृत घोषित

हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने राजेश तिवारी और सविता तिवारी को धनबाद मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया. इस हादसे की सूचना जैसे ही पंकज त्रिपाठी को लगी तो अभिनेता फौरन ही कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से धनबाद रवाना हो गए हैं. वहीं अभिनेता की बहन को बेहतर उपचार के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है.

पिता को खो चुके हैं पंकज त्रिपाठी

बता दें कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने पिछले वर्ष अगस्त 2023 में अपने पिता पंडित बनारस तिवारी को खोया था. उनका मृत्यु 99 वर्ष की उम्र में हुआ था. इस बात की जानकारी परिवार ने एक आधिकारिक बयान के जरिए दी थी. अपने पिता के मृत्यु पर अंतिम रस्मों को निभाने के लिए अभिनेता अपने गांव गोपालगंज गए थे. इस दुख से अभिनेता पूरी तरह से उभरे नहीं थे कि घर में एक और बुरी समाचार ने परिवार की खुशियों को छीन लिया है.

 

Related Articles

Back to top button