लेटैस्ट न्यूज़

आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश व झारखंड में अलग-अलग सड़क हादसों में 14 लोगों की हुई मौत

 

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में शुक्रवार को एक कंटेनर गाड़ी और मिनी ट्रक की भिड़न्त होने से हुए हादसे में छह लोगों की मृत्यु हो गई. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह‍ घटना सुबह करीब पांच बजे सीतानापल्ली में घटी.

दोनों वाहनों के चालकों और तीन अन्य लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य ने हॉस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ दिया. अधिकारी ने कहा कि हादसा के समय एक गाड़ी में दस लोग सवार थे जबकि दूसरे गाड़ी में एक चालक और एक सहायक था. मुद्दे की जांच की जा रही है.

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में शुक्रवार तड़के श्रद्धालुओं को मंदिर ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लड़कियों और दो स्त्रियों समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई और 20 लोग घायल हो गए.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि श्रद्धालु रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे, तभी मैथाना पाली के पास सुबह करीब 4.30 बजे यह हादसा हुई. अधिकारी ने कहा कि गाड़ी सड़क से उतरकर पलट गया और 15 फीट नीचे पुलिया में जा गिरा. इस हादसा में दो लड़कियों और दो स्त्रियों की मृत्यु हो गई.

दतिया के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा ने कहा कि घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि एक घायल लड़की को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है और दूसरी को झांसी ले जाया गया है. उन्होंने कहा कि अन्य घायलों का उपचार जिले में चल रहा है.

झारखंड के गढ़वा जिले में एक ऑटोरिक्शा और ट्रक की भिड़न्त में कम से कम पांच लोगों की मृत्यु हो गई और छह अन्य घायल हो गए. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. दुर्घटना बृहस्पतिवार देर रात करीब डेढ़ बजे बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के निकट हुआ.

थाना प्रभारी आदित्य नायक ने कहा कि 12 लोग ऑटोरिक्शे में सवार होकर नगर उंटारी रेलवे स्टेशन जा रहे थे और उन्हें गुजरात जाने वाली ट्रेन पर सवार होना था. रास्ते में उनके ऑटो और उल्टा दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के बीच भिड़न्त हो गई. उन्होंने कहा कि घायलों को क्षेत्रीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button