झारखण्ड

जंगल में बॉयफ्रेंड के साथ थी बहन, फिर अचानक…

चतरा: झारखंड के चतरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 2 भाइयों ने अपनी बहन का बेरहमी से क़त्ल कर दिया. भाइयों ने बहन को जंगल में उसके प्रेमी के साथ देख लिया था. फिर दोनों भाई आग-बबूला हो गए. इस के चलते प्रेमी की भी बेरहमी से पिटाई की. समाचार प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना झारखंड के चतरा जिला के सदर थाना क्षेत्र की है. सेहदा गांव की रहने वाली लड़की का प्रतापपुर के रहने वाले एक पुरुष के साथ प्रेम प्रसंग था. मृतक लड़की का नाम रूबी है. वहीं, पुरुष का नाम राजेंद्र बिरहोर है. भाइयों को बहन के प्रेम प्रसंग की समाचार लग गई थी. उन्होंने अपनी बहन को प्रेमी से दूर रहने को लेकर चेतावनी दी थी. बावजूद इसके छिप-छिप कर दोनों मिला करते थे. इसी बीच, लड़की के भाई रंजीत और संटू को यह समाचार प्राप्त हुई कि उसकी बहन अपने प्रेमी के साथ गांव के बाहर जंगल में उपस्थित है. तत्पश्चात, तुरन्त दोनों भाई जंगल पहुंचे, जहां पर बहन अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई. गुस्से से दोनों भाई आग-बबूला हो गए.

भाइयों ने दोनों की पिटाई आरम्भ कर दी. इस बीच, मौका पाते ही प्रेमी पुरुष किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकला, जबकि बहन वहीं फंस गई. भाइयों ने बहन पर कुल्हाड़ी से धावा कर दिया. कुल्हाड़ी के वार से बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गई तथा उसकी मृत्यु हो गई. समाचार प्राप्त होते ही सदर पुलिस स्टेशन की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लड़की के मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. इस हत्याकांड में संलिप्त क्रिमिनल भाइयों को अरैस्ट करने के लिए पुलिस की कई टीमें आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी कर रही है. क्षेत्रीय लोगों के अनुसार, बहन का बॉयफ्रेंड दूसरी जाति का था. इस कारण भाई अधिक नाराज थे.

Related Articles

Back to top button