WORLDOMETER के अनुसार इतने हजार से अधिक लोगों की मौतें, जाने कोरोना का हाल

 WORLDOMETER के अनुसार इतने हजार से अधिक लोगों की मौतें, जाने कोरोना का हाल

दिनों दिन दुनियाभर में अपने पांव पसारता जा रहा कोरोना वायरस आज के समय में लोगों के लिए बड़ी कठिनाई बनता जा रहा है, वहीं हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित होते जा रहे है।

 वहीं हर दिन कोरोना वायरस से होने वाली मृत्यु का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में यह बोलना जरा कठिन है कि इस वायरस से कब तक निजात पाया जा सकता है। लेकिन यदि हम बात करें दुनियाभर में मृत्यु के आंकड़ों की तो आधिकारिक वेबसाइट WORLDOMETER के अनुसार अब तक 3 लाख 47 हजार से अधिक लोगों की मौतें हो चुकी है।

पेरू में चार हजार नए मामले: पेरू में कोरोना के चार हजार नए मुद्दे सामने आए हैं। इसके साथ ही कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,23,979 हो गई है।

कुवैत: 30 मई के बाद हट सकता है कर्फ्यू: गृह मंत्री अनस अल-सलेह के हवाले से समाचार है कि कुवैत में कोरोना वायरस की वजह से लागू किया गया कर्फ्यू 30 मई के बाद होने कि सम्भावना है कि आगे नहीं बढ़ाया जाए।

कैलिफोर्निया: मीट प्लांट बंद करने की मांग: कैलिफोर्निया में एक मीट प्लांट के 1,837 कर्मचारियों में से 153 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां के मेहनतकश संघ ने प्लांट को तुरंत बंद करने की मांग की है।

कनेक्टिकट में कोरोनो वायरस की वजह से 49 लोगों की मौत: सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के कनेक्टिकट में सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमितों के 405 नए मुद्दे सामने आए हैं, जबकि 49 लोगों की मृत्यु हो गई है। प्रदेश के गवर्नर ने अपने एक आधिकारिक बयान में इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने प्रदेश में सोमवार दोपहर दो बजे तक कुल मामलों की संख्या 40,873 व मरने वालों की संख्या 3,742 बताई।