अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन DC में एक पार्टी में हुई गोलीबारी

 अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन DC में एक पार्टी में हुई गोलीबारी

 अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन DC में एक पार्टी में हुई गोलीबारी में 1 शख्स की जान चले गई, जबकि 20 लोग जख्मी हो गए। पुलिस के अनुसार, फायरिंग एक आउटडोर पार्टी के दौरान हुई थी। 

मेट्रोपोलिटन पुलिस विभाग के मुख्य पीटर न्यूजहैम ने बोला कि फायरिंग उस समय हुई जब कुछ लोग आउटडोर पार्टी के दौरान म्यूजिक बजाकर डिनर कर रहे थे। इस घटना में 17 वर्षीय किशोर की मृत्यु हो गई है।

पुलिस के अनुसार, इस दौरान कई हथियारों से गोलीबारी की गई। घटना के विषय में अभी तक किसी को भी अरैस्ट नहीं किया गया है। पीटर न्यूजहैम ने बोला कि कोविड-19 महामारी के दौरान हम इस प्रकार की पार्टी को कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते। ये बेहद खतरनाक है। कोई भी अनुमान नहीं लगा सकता कि इस किस्म की फायरिंग एक पार्टी में होगी। वॉशिंगटन डीसी के मेयर ने बोला कि कोलंबिया जिले की सड़क पर शराब पीना कानून के विरूद्ध है। एक स्थान 50 से अधिक लोगों के जुटने पर भी रोक है।

उन्होंने बोला कि ये सभी चीजें ठीक नहीं हैं। जब हम कहते हैं कि हम बड़े प्रोग्राम नहीं कर सकते तो इसका उद्देश्य होता है कि लोगों को सुरक्षित रखना है। वहीं, मृतक की मां ने बोला कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरे बच्चे की मृत्यु कैसे हुई। मेरे पांच बेटे हैं व वो सबसे बड़ा था। एक बेगुनाह बच्चे की जान बेवजह चली गई।