इन राशियों के द्वार स्वयं महालक्ष्मी पधारेंगी

इन राशियों के द्वार स्वयं महालक्ष्मी पधारेंगी

 लाइव हिंदी समाचार :-नौकरी या व्यवसाय में फायदा की स्थिति रहेगी. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. मित्र और परिजन आपकी प्रगति में सहायक बनेंगे. सभी कार्य मन अनुसार पूरे होंगे. राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. किसी मित्र के योगदान से संपत्ति में निवेश कर सकते हैं, जिससे आगे चलकर लाभ होगा. व्यापार में वृद्धि होगी और बकाया राशि प्राप्त होगी. बुजुर्गों की तरफ से फायदा मिलेगा. आय बढ़ेगी और समाज में मान-सम्मान या उच्च पद की प्राप्ति होगी. जीवनसाथ का पूनौकरी में तरक्की के योग रहेंगे. विशेष कार्यों में लोगों का योगदान मिलेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी, इसलिए आत्म संयत रहें और वाणी धैर्य बरतें. अनावश्यक धन खर्च पर नियंत्रण रखना होगा.

कन्या

व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा और आर्थिक फायदा की स्थिति रहेगी. जॉब में अफसरों का योगदान मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे और आय में वृद्धि होगी. गाड़ी सुख में वृद्धि के योग हैं. कार्यों में कामयाबी से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में माहौल खुशनुमा होगा. मित्रों का साथ मिलने से लाभ होगा. जरूरतमंदों की सहायता करेंगे. व्यापार संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है. शारीरिक और मानसिक ताजगी का अनुभव होगा. वाणी में नियंत्रण रखें, वरना परिवार में टकराव की स्थिति बन सकती है. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. कामयाबी पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ी. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है. संपत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. विद्यार्थी अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे.

धनुव्यापार-धंधे में अच्छा फायदा होगा. जॉब में बदलाव की आसार बन रही है. कुछ जरूरी लोगों से मुलाकात हो सकती है, जो लाभदायक रहेगी. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. विद्यार्थियों और पत्रकारिता से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा. अपने सौम्य व्यवहार से आप अपने सभी बिगड़े काम पूरी कुशलता से बना सकेंगे मगर ध्यान रखें कि कोई गुप्त बात किसी के सामने पूरी तरह साझा न करें लेनदेन के मुद्दे में भी पारदर्शिता जरूरी है ऑफिस में योग्यता का सक्षम प्रदर्शन फायदा देगा.