स्वयं बजरंगबली कई साल बाद करेंगे इन राशियों के सभी दुखों का अंत

स्वयं बजरंगबली कई साल बाद करेंगे इन राशियों के सभी दुखों का अंत

 लाइव हिंदी समाचार :-आप कार्यालय की राजनीति या चुगल खोरी का शिकार बन सकते हैं. साफ तौर पर खुलकर सामने आने से ही अफवाहों का अंत किया जा सकता है. स्वयं के व्यवसाय में कार्यरत आदमी को अपने कार्य क्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी नयी साझेदारी प्रारम्भ करने के लिए यह समय अच्छा नहीं है. परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद होने की आसार है. किसी बहुत पुराने दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं. गंभीर बहस बाजी से बच्चे. आप अपने करीबी लोगों के द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर बहुत संवेदनशील हो जाएंगे. चीजें आपकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं होंगी.

मकर

आजीविका और पैसे की दृष्टि से आज एक लाजवाब दिन है. आप परियोजनाएं प्रयासों और कड़ी मेहनत के अद्भुत फायदा और कामयाबी का आनंद उठा पाएंगे. आपके प्रयासों को अंत में पर्याप्त रूप से वित्तीय फायदा का पुरस्कार प्राप्त होगा. आप के सभी कोशिश फलदायक सिद्ध होंगे. आप आज खुशहाल और परिपूर्ण विवाहित जीवन का आनंद ले पाएंगे. आपको किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है. लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे. आप अपने आसपास के लोगों पर एक प्रबल असर बनाने में सक्षम होंगे. आप समाज में अपनी विशेष प्रतिष्ठा और हैसियत हासिल करेंगे. आज आपके लिए एक बहुत ही शुभ दिन है. आप अपनी इच्छाओं को पूरा कर पाएंगे.

कुंभ

व्यापारी वर्ग जोखिम भरे निवेश में हाथ ना डालें, उन्हें भारी घाटा उठाना पड़ सकता है. पैसों से संबंधित मामले पर आपका अपने साझेदार के साथ टकराव होने की आसार है. आज आप पर अतिरिक्त काम का बोझ पड़ सकता है कार्यालय में कोई जटिल कार्य आप को सौंपा जा सकता है. प्रेम संबंध में आज उतार-चढ़ाव बना रहेगा. अपने करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की प्रयास करें. अपने साथी का समर्थन और स्नेह आपको मिलेगा. लेकिन आप किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं. परिवार का कोई सदस्य या आपका कोई करीबी दोस्त आपका अनुचित फायदा उठा सकते हैं. आप आज विशेष रूप से संवेदनशील और अंतबौद्ध युक्त रहेंगे और लोग जो कहते हैं उस पर कड़ी प्रतिक्रिया देंगे.