घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, विरोध पर पति को जमकर पीटा

घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, विरोध पर पति को जमकर पीटा

गाजियाबाद। डासना की एक कॉलोनी निवासी महिला ने पड़ोसी युवक पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के पति का कहना है कि वह घर पर पहुंचा तो उसने विरोध किया। जिस पर आरोपी ने अपने भाइयों को बुलाकर उसके साथ मारपीट कर दी। महिला के पति की तहरीर पर मसूरी पुलिस ने पड़ोसी चार भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला के पति का कहना है कि गत सोमवार को वह जरूरी काम से बाहर गया था। घर पर उसकी पत्नी अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक चांद घर में घुसा और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। उनकी पत्नी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा। पीड़ित का कहना है कि वह जैसे ही घर पहुंचा तो आरोपी उसकी पत्नी को दबोचे हुए था। उसने विरोध किया तो चांद ने अपने तीन भाइयों यूसुफ, नासरत और इमरान को भी बुला लिया। चारों भाइयों ने उसे व उसकी पत्नी को बेरहमी से पीटा। इसके बाद आरोपी हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए। मसूरी एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि महिला के पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


रिश्ते हुये शर्मशार, सौतेले पिता ने दस वर्षीय बेटी के साथ किया दुष्कर्म

रिश्ते हुये शर्मशार, सौतेले पिता ने दस वर्षीय बेटी के साथ किया दुष्कर्म

गाजियाबाद/साहिबाबाद। थाना साहिबाबाद इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति पर अपनी दस वर्षीय सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। लड़की की नानी की तरफ से आरोप लगाते हुए दुष्कर्म करने की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने शिकायत लेकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि वह दिन में काम पर चली जाती है। घर पर उसकी लड़की अपने दो छोटे भाई के साथ रहती है। कई दिनों से उनकी बेटी के साथ सौतेला पिता दुष्कर्म कर रहा था। बृहस्पतिवार को बच्ची ने रोते हुए मामले की जानकारी अपनी नानी को बताई। जिसके बाद उन्हें भी मामले की जानकारी हुई। बच्ची की नानी की तरफ से सौतेले पिता के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही सौतेले पिता को भी हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक विष्णु कौशिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


चीन ने जनसंख्या वृद्धि रोकने में हासिल की कामयाबी, लेकिन...       US सिक्योरिटी ने किए नष्ट, गोबर के उपले लेकर अमेरिका पहुंचा एक भारतीय शख्स       Italy की इस महिला को एक ही बार में लगे Pfizer Covid-19 Vaccine के 6 डोज       कोविड-19 वायरस के भारतीय स्ट्रेन को विश्व स्वास्थ्य संगठन ने माना खतरनाक, कहा...       'इस्लाम को रियायत मिलने से फ्रांस को खतरा'       कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर भारतीय प्रस्ताव के समर्थन में विश्व स्वास्थ्य संगठन , चीफ साइंटिस्ट ने कहा...       साइबर हमले के बाद अमरीकी फ्यूल पाइपलाइन जल्द हो सकती है शुरू       अमेरिका में 12 से 15 वर्ष तक के बच्चों को लगेगी वैक्सीन       विदेश मंत्रालय ने कहा कि ईरान के ऑफिसरों ने सऊदी के साथ द्विपक्षीय मुद्दों पर सीधी वार्ता की पुष्टि की       गाजा पर रॉकेट से हमला, 20 लोग मारे गए       भारत में Covid-19 की दूसरी लहर में हो रही मौतों से विश्व स्वास्थ्य संगठन चिंतित, कहा...       कोरोना वैक्सीन की पहली डोज के बाद हो जाए कोविड-19 तो डरे नहीं       बीते 24 घंटे में 3.29 लाख नए केस आए, 3876 मरीजों ने गंवाई जान       योगी सरकार के कोविड प्रबंधन का कायल हुआ डब्‍ल्‍यूएचओ       देश में अब तक 17.27 करोड़ से अधिक लोगों को लगी वैक्सीन       अफगानिस्तान में भारतीय राजनयिक विनेश कालरा का मृत्यु       जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखी पांच पन्नों की चिट्ठी, कहा...       कोविड-19 मुद्दे में केन्द्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय को दी अति उत्साह में निर्णय ना लेने की सलाह, कहा...       Ghazipur में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से मचा हड़कंप       राहुल का प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला, कहा...