दो महिलाओं को ठगों ने बनाया अपना शिकार, दिन दहाड़े लगाया 70 हजार रुपए का चूना

दो महिलाओं को ठगों ने बनाया अपना शिकार, दिन दहाड़े लगाया 70 हजार रुपए का चूना

फ़रीदाबाद: दो महिलाओं के साथ ठगों ने धोखाधड़ी कर उनके खातों से 69 हजार 691 रुपए उड़ा दिए। पुलिस ने इनकी शिकायतों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कैंप थाना प्रभारी यादराम के अनुसार राजीव नगर निवासी उषा ने शिकायत में कहा कि उनका खाता आगरा चौक स्थित उज्जीवन बैंक में है। उन्होंने बैंक से ग्रुप लोन कराया था। लोन पास होने के बाद खाते में 53 हजार 791 रुपए की राशि आई।

उन्होंने 18 मार्च 2021 को एटीएम से पांच हजार रुपए निकाले। इसके बाद किसी ने उनके खाते से 22 व 23 मार्च को 48 हजार 791 रुपए निकाल लिए। इसी तरह न्यू कॉलोनी निवासी विम्मी ने शिकायत में कहा कि 27 अप्रैल को वह रसूलपुर चौक स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपए निकाल रही थीं। इस दौरान वहां तीन युवक भी थे। उन्होंने धोखे से उनका एटीएम कार्ड बदल कर उनके खाते से 20 हजार 900 रुपए निकाल लिए।


बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक को लूटा, एक की पहचान, मुकदमा दर्ज

बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक को लूटा, एक की पहचान, मुकदमा दर्ज

फ़रीदाबाद: स्कूटी से घर जा रहे मेडिकल स्टोर संचालक से बदमाशों ने हथियार के बल पर 40 हजार से अधिक रुपए लूट लिए। लुटेरों में एक को संचालक पहचानता है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन लुटेरे अभी गिरफ्त से बाहर हैं। मेडिकल स्टोर संचालक जैन कॉलोनी बल्लभगढ़ निवासी पंकज बिंदल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह मंगलवार रात करीब 10 बजे कर्मचारी मौसीम के साथ दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे थे।

दोनों जैसे ही ब्राह्मण धर्मशाला के पास पहुंचे तभी बाइक पर तीन युवक मुंह बांधे पहुंचे और स्कूटी के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया। दो बदमाश बाइक से नीचे उतरे और हथियार दिखाते हुए कहा तेरे पास जितने भी पैसे हैं दे दे वरना गोली मार देंगे।


चीन ने जनसंख्या वृद्धि रोकने में हासिल की कामयाबी, लेकिन...       US सिक्योरिटी ने किए नष्ट, गोबर के उपले लेकर अमेरिका पहुंचा एक भारतीय शख्स       Italy की इस महिला को एक ही बार में लगे Pfizer Covid-19 Vaccine के 6 डोज       कोविड-19 वायरस के भारतीय स्ट्रेन को विश्व स्वास्थ्य संगठन ने माना खतरनाक, कहा...       'इस्लाम को रियायत मिलने से फ्रांस को खतरा'       कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर भारतीय प्रस्ताव के समर्थन में विश्व स्वास्थ्य संगठन , चीफ साइंटिस्ट ने कहा...       साइबर हमले के बाद अमरीकी फ्यूल पाइपलाइन जल्द हो सकती है शुरू       अमेरिका में 12 से 15 वर्ष तक के बच्चों को लगेगी वैक्सीन       विदेश मंत्रालय ने कहा कि ईरान के ऑफिसरों ने सऊदी के साथ द्विपक्षीय मुद्दों पर सीधी वार्ता की पुष्टि की       गाजा पर रॉकेट से हमला, 20 लोग मारे गए       भारत में Covid-19 की दूसरी लहर में हो रही मौतों से विश्व स्वास्थ्य संगठन चिंतित, कहा...       कोरोना वैक्सीन की पहली डोज के बाद हो जाए कोविड-19 तो डरे नहीं       बीते 24 घंटे में 3.29 लाख नए केस आए, 3876 मरीजों ने गंवाई जान       योगी सरकार के कोविड प्रबंधन का कायल हुआ डब्‍ल्‍यूएचओ       देश में अब तक 17.27 करोड़ से अधिक लोगों को लगी वैक्सीन       अफगानिस्तान में भारतीय राजनयिक विनेश कालरा का मृत्यु       जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखी पांच पन्नों की चिट्ठी, कहा...       कोविड-19 मुद्दे में केन्द्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय को दी अति उत्साह में निर्णय ना लेने की सलाह, कहा...       Ghazipur में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से मचा हड़कंप       राहुल का प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला, कहा...