Bigg Boss13: माहिरा ने पारस को कहा ये, सुन मचा हडकंप

Bigg Boss13: माहिरा ने पारस को कहा ये, सुन मचा हडकंप

कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 13 में जब पारस छाबड़ा ने एंट्री की थी तो वो पहले से ही आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में थे। 

 

लेकिन माहिरा शर्मा संग पारस की दोस्ती शो के साथ बढ़ती चली गई व गहरी होती चली गई। पारस व माहिरा हमेशा ही एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। पारस शो में माहिरा के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार भी कर चुके हैं। इस बात से पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी परशान हो रही हैं।

पारस व माहिरा की बढ़ती नजदीकियों से उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी बहुत ज्यादा परेशान हैं। हालांकि, आरंभ में तो आकांक्षा माहिरा संग पारस की दोस्ती को लेकर उनका पक्ष लेते हुए देखी गई थीं, लेकिन अब आकांक्षा खुद भी अपने बॉयफ्रेंड की माहिरा संग बढ़ रही नजदीकियों को देखकर बहुत ज्यादा दुखी हैं। 

अब आकांक्षा ने पारस व माहिरा के संबंध पर निशाना साधते हुए पोस्ट किया है। आकांक्षा ने लिखा- अगर किसी का 3 वर्ष का प्यार 3 महीने में बदल जाए तो इससे अच्छा है कि वो किसी व के साथ ही चला जाए। लेकिन इस वस्तु को साइड में रखूं तो पारस एक बेहतरीन प्लेयर हैं व मैं उन्हें अंत तक एक दोस्त व एक फैमिली की तरह सपोर्ट करती रहूंगी।