मनोरंजन

वीकेंड पर देखिए नेटफ्लिक्स की ये ट्रेंडिंग फिल्में और वेब सीरीज

वीकेंड पर क्या देखें इसे लेकर कन्फ्यूजन हो सकता है क्योंकि इस सप्ताह काफी कुछ नया है. पूरे दिसंबर महीने में भिन्न-भिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नयी रिलीज की लाइन सी लगी है. नेटफ्लिक्स पर बीते सप्ताह कई नयी फिल्में आई हैं जो कि ट्रेडिंग में बनी हुई हैं. इसके अतिरिक्त यदि बिंज वॉच करना चाहते हैं तो वेब सीरीज की भी कमी नहीं है. कोरियन ड्रामा ‘स्वीट होम’ का अगला सीजन भी आ गया है. तो चलिए जानते हैं कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज ट्रेंडिंग में हैं जो आप वीकेंड पर देखने का प्लान बना सकते हैं.

ये फिल्में हैं टॉप 5 पर
सबसे पहले फिल्मों की बात करते हैं तो पहले नंबर पर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ है. फिल्म को क्रिटिक्स के मिले जुले रिव्यूज मिले हैं. सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने इससे डेब्यू किया है. 1 दिसंबर को ‘मिशन रानीगंज’ और ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ स्ट्रीम की गई. दोनों फिल्में दूसरे और तीसरे नंबर पर ट्रेडिंग में हैं. ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा और पवन मल्होत्रा हैं. वहीं ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी ने मुख्य भूमिकाएं की हैं.

हॉलीवुड देखने के शौकीन हैं तो ‘द इक्वलाइजर 3’ है. यह फिल्म चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रही है. इसमें डेंजल वाशिंगटन लीड रोल में हैं. ‘लियो’ का हिंदी वर्जन पांचवें नंबर पर है. फिल्म में थालापति विजय और संजय दत्त हैं.

कौन सी सीरीज कर रहीं ट्रेंडिंग
अब टॉप 5 वेब सीरीज बताते हैं. भोपाल गैस त्रासदी पर बनी वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ अभी भी पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है. इस सीरीज में आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान की मुख्य भूमिकाएं हैं. एक्शन कॉमेडी सीरीज ‘ऑब्लिटिरेटेड’ दूसरे नंबर पर है.

देखिए हॉरर सीरीज 
के ड्रामा पसंद है तो थ्रिलर-हॉरर सीरीज ‘स्वीट होम’ का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है, जो कि तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसकी कहानी है एक बिल्डिंग में लोगों के ग्रुप पर है जो जॉम्बीज से बचने की प्रयास करता है. ट्रेंडिंग लिस्ट में चौथे नंबर पर सीरीज में माई डेमॉन है जो कि कोरियन ड्रामा है. पांचवें नंबर पर सीरीज ‘ब्लड कोस्ट’ है. पुलिस ऑफिसरों का एक ग्रुप घातक अपराधी को ट्रैक करते हैं.

Related Articles

Back to top button