मनोरंजन

विद्युत जामवाल ने फिल्म क्रिटिक पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप, कहा…

मुंबई. विद्युत जामवाल इन दिनों फिल्म ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस एक्शन थ्रिलर में अर्जुन राम, नोरा फतेही और एमी जैक्शन हैं. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लेकिन एक फिल्म क्रिटिक से विद्युत का 36 का आंकड़ा हो गया है. इस फिल्म क्रिटिक पर उन्होंने रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है. साथ ही विद्युत ने कहा कि उन्होंने उन्हें रिश्वत नहीं दी. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी फैंस को दिखाया है. इस फिल्म क्रिटिक का नाम सुमित काडेल है. विद्युत ने बताया कि सुमित ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है.

विद्युत जामवाल ने बताया कि रिश्वत मांगना और देना दोनों अपराधा है. उन्होंनेस्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ”रिश्वत मांगना अपराध है, और देना भी अपराध है!! मेरा अपराध ”नहीं देना है???’ हैशटैग सुमित काडेल… इसलिए जब भी आप किसी की सराहना करते हैं- हम अपराधी को जानते हैं…” उन्होंने स्क्रीनशॉट में दिखाया सुमित ने उन्हें ब्लॉक किया हुआ है.

विद्युत जामवाल को सुमित काडेल ने ब्लॉक किया

विद्युत जामवाल की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर सुमित काडेल को खरी खोटी सुना रहे हैं. लोग उन्हें समोसा क्रिटिक-पैड रिव्यूर और पैड क्रिटिक बोल रहे हैं. एक यूजर ने विद्युत को सराहा है कि उन्होंने किसी फिल्म क्रिटिक के बारे में बात की और उन्हें एक्सपोज किया है.

इससे पहले, सुमित काडेल ने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “जब लोकप्रियता अहंकार में बदल जाती है, तो पतन होने लगता है. भाई-भतीजावाद के टैग के बावजूद, ‘खानदानी’ सितारे अक्सर विनम्रता दिखाते हैं. आज, एक तथाकथित आउटसाइडर से मुलाकात हुई, जिसकी व्यवहार अभद्र था. जाहिर है, इंडस्ट्री के टॉप सेलेब्स उसके साथ काम करने से बचते हैं.”

जब नेटिज़न्स ने उनसे पूछा कि क्या वह विद्युत जामवाल के बारे में बात कर रहे हैं, तो सुमित ने जवाब दिया, “दोस्तों मैं क्लियर कर देता हूं कि यह किसी सुपरस्टार या इस जनरेशन के स्टार्स के लिए नहीं है.. यह पोस्ट किसी और के लिए है जो स्टार नहीं है लेकिन खुद को ब्रूस ली-जैकी चैन.. समझता है.” उन्होंने आगे लगा कि वह इंडस्ट्री सभी बडे़ एक्टर से मिल चुके हैं. वह बहुत प्यार से मिलते हैं. लेकिन यही एक पागल है.

Related Articles

Back to top button