वैलेंटाइन डे स्पेशल : आमिर खाने ने शेयर किया मूवी 'लाल सिंह चड्डा' का एक नया पोस्टर

 वैलेंटाइन डे स्पेशल : आमिर खाने ने शेयर किया मूवी 'लाल सिंह चड्डा' का एक नया पोस्टर

वैलेंटाइन डे के दिन जहां हर कोई इसे अलग व खास अंदाज में मना रहा है. वहीं इस खास दिन पर बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. आमिर खाने ने आज यानी वैलेंटाइन डे के दिन अपनी अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्डा' का एक नया पोस्टर शेयर किया है.

आमिर ने अपनी ​फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' से करीना कपूर का खूबसूरत लुक शेयर किया है. करीना कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो के साथ आमिर ने एक खूबसूरत शायरी भी लिखी है जिसे उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर हरे हैं.

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर कुछ घंटे पहले अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' से करीना का लुक शेयर​ किया है. इस तस्वीर को आमिर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है. इसे शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, 'पा लेने की बेचैनी, व खो देने का डर। । बस इतना सा है, जीवन का सफर। । . हैप्पी वैलेंटाइन्स डे करीना! काश मैं हर फिल्म में आपके साथ रोमांस कर पाता, स्वाभाविकरूप से यह मेरे लिए प्यार होता.'

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है. इस वर्ष आमिर सोलो रिलीज का मजा उठाएंगे.​​फिल्म में अपने भूमिका के लिए आमिर खान को बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा, जिसके लिए उन्होंने बहुत ज्यादा मेहनत की है. बता दें कि 'लाल सिंह चड्डा' टॉम हैंक्स की क्लासिक रीमेक है.

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है व इसे वायाकॉम 18 स्टूडियोज व आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा. ये फिल्म वर्ष 2020 की क्रिसमस के मौका पर रिलीज होने के लिए तैयार है.